जिला कलेक्टर से गंगाशहर नागरिक परिषद् का प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाक़ात की

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 1 मार्च। गंगाशहर नागरिक परिषद् का प्रतिनिधि मण्डल कन्हैयालाल बोथरा व मोहनलाल सुराना के नेतृत्व में बीकानेर की नवनियुक्त जिला कलक्टर नम्रता वृष्णि से मिला।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस अवसर पर श्रीमती वृष्णि का बीकानेर में जिला कलक्टर का पदभार ग्रहण करने पर स्मृति चिन्ह प्रदान करते हुए स्वागत किया गया। प्रतिनिधि मण्डल ने बीकानेर में उनके इस कार्यकाल के सफल, सार्थक व उत्साहवर्द्धक रहने के साथ ही शुभ भविष्य की कामना की।

mona industries bikaner

प्रतिनिधि मण्डल ने जिला कलक्टर का गंगाशहर राजकीय चिकित्सालय में दौरा करने हेतु आभार व्यक्त करते हुए वर्तमान में क्षेत्र की बढ़ती आवश्यकताओं के अनुरूप चिकित्सा सुविधाओं में विस्तार हेतु निवेदन किया। सदस्यों ने जिला कलक्टर महोदया को बताया कि परिषद् पिछले 17 वर्षों निरन्तर अस्पताल के विकास कार्यों में सहयोग प्रदान करने में जागरूक रही है। उन्होंने कहा कि अस्पताल की व्यवस्थाओं व लोकेशन का आपने अवलोकन किया है। लेकिन बाहर की सफाई व यातायात की समुचित व्यवस्था आवश्यक है।

भाजपा के जिला महामंत्री मोहनलाल सुराना ने कहा कि इस अस्पताल में प्रसूति की सुविधाऐं शीघ्र प्रारम्भ करने की आवश्यकता है। सुराना ने बताया कि प्रसूति विभाग के लिए नये ब्लाॅक का निर्माण व एम्बुलेंस की भी व्यवस्था सांसद कोटे से अर्जुनराम मेघवाल व विधायक कोटे से सिद्धिकुमारी के सहयोग से हो चुकी है। यहां प्रसूति की सुविधा उपलब्ध होने से पी.बी.एम. अस्पताल पर भी लोड कम होगा।

बीकानेर व्यापार उद्योग मण्डल के संरक्षक कन्हैयालाल बोथरा ने कहा कि बीकानेर बहुत अच्छा क्षेत्र है। यहां विकास की बहुत सम्भावनाएं हैं। बोथरा ने कहा कि क्षेत्र में उद्योगों के विकास के लिएयोजनाबद्ध कार्य अपेक्षित है। बोथरा ने कहा कि बीकानेर में औद्योगिक विकास के लिए दिल्ली, कोलकाता, गोहाटी, अहमदाबाद, मुम्बई आदि बड़े शहरों से हवाई यातायात की सुविधाओं का विस्तार होना जरूरी है। बीकानेर से हवाई यात्री भार भी अच्छा मिल सकता है।

जिला कलक्टर महोदया ने बीकानेर के विकास में हर सम्भवसहयोग की बात कही। प्रतिनिधि मण्डल में कन्हैयालाल बोथरा, मोहनलाल सुराना, ऋषभ बोथरा, दिलीप कातेला आदि सदस्य शामिल थे।

shree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *