गैंगस्टर रोहित गोदारा ने धमकाया, कहा- फिरौती दो नहीं तो जान से मार देंगे

khamat khamana

पीड़ित की ओर से रोहित गोदारा के खिलाफ फिरौती मांगने की शिकायत करने के बावजूद मामला दर्ज करने में देरी की गई। हैरानी की बात है कि पुलिस बड़े अपराधियों के खिलाफ दर्ज मामले को सार्वजनिक करने से भी कतराने लगी है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 16 अगस्त। गैंगस्टर रोहित गोदारा उर्फ रावताराम स्वामी की ओर से व्यापारियों को धमकाकर फिरौती मांगने का सिलसिला थम नहीं रहा। रोहित की ओर से अब जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में रहने वाले सर्राफा व्यवसायी को फोन कर फिरौती मांगी है।

pop ronak

इस संबंध में तिलकनगर निवासी कन्हैयालाल सोनी ने जेएनवीसी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार 11 अगस्त की दोपहर में कन्हैयालाल के मोबाइल पर विदेशी नंबर से कॉल आया। सामने वाले ने खुद को रोहित गोदारा बताते हुए कहा कि फिरौती के रूप में रुपए देने होंगे। नहीं दिए तो उसे और उसके परिजनों को जान से मार देंगे।

CHHAJER GRAPHIS

दबाने में लगी पुलिस
पुलिस इस पूरे मामले को दबाने में लगी है। पीड़ित की ओर से रोहित गोदारा के खिलाफ फिरौती मांगने की शिकायत करने के बावजूद मामला दर्ज करने में देरी की गई। हैरानी की बात है कि पुलिस बड़े अपराधियों के खिलाफ दर्ज मामले को सार्वजनिक करने से भी कतराने लगी है।

मामले की जांच शुरू
जेएनवीसी एसएचओ सुरेन्द्र पचार ने कहा कि पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच शुरू कर दी गई है। पीड़ित के मोबाइल से जानकारी जुटाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *