बीकानेर नगर स्थापना दिवस पर ‘हरख बीकाणा’ कार्यक्रम का आयोजन

khamat khamana

बीकानेर , 28 अप्रैल । बीकानेर नगर स्थापना दिवस पर 9 मई 2024 को आखाबीज पर बीआईटीओ और स्मार्ट बीकानेर के संयुक्त तत्वावधान में रामपुरिया हवेली स्थित भंवर निवास में ‘हरख बीकाणा’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

कार्यक्रम संयोजक डाॅ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि इस अवसर पर बीकानेर प्रशासन और मौजिज लोगों के बीच बीकानेर के विकास पर संवाद का आयोजन उद्यमी, कला मर्मज्ञ सुनील रामपुरिया की अध्यक्षता में किया जाएगा। इस संवाद में प्रशासन के साथ उद्यमी, साहित्यकार, प्रोफेशनल्स, शिक्षाविद्, कलाकार के साथ युवाओं के साथ अब तक हुये बीकानेर विकास के साथ ही बीकानेर में विकास की संभावनाओं पर विस्तार से बातचीत की जाएगी।

pop ronak

स्मार्ट बीकानेर के अक्षय आचार्य ने बताया कि 9 मई को दोपहर 2 बजे यह कार्यक्रम बीकानेर की ऐतिहासिक रामपुरिया हवेली स्थित भंवर निवास में आयोजित किया जाएगा। संवाद में शामिल होने के लिए बीकानेर के सभी मौजीज लोगोें को आमंत्रित किया गया। संवाद के पश्चात सभी एक साथ मिलकर बीकानेर स्थापना दिवस पर केक काटकर सेलिब्रेशन किया जाएगा।

CHHAJER GRAPHIS

बीआईटीओं के डाॅ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया कि बीकानेर इंफोरमेंशन टेक्नोलाॅजी आर्गेनाइजेशन बीआईटीओं पिछले कुछ वर्षो से बीकानेर स्थापना दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है, जिसमें कोराना काल में तकनीक के साथ स्थापना दिवस का सेलिब्रेशन, स्थापत्य कला के साथ सेल्फी कार्यक्रम आदि आयोजित किये है। इस क्रम में इस बार बीकानेर के विकास की संभावनाओं के संवाद के साथ हरख बीकाणा का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *