बीकानेर में कवि डाॅ. कुमार विश्वास के कार्यक्रम मंथन के पोस्टर का लोकार्पण

khamat khamana
  • रोटरी क्लब आध्या व निर्विकल्प फाण्उडेशन का चैरिटी शो का साझा प्रयास- अध्यक्ष प्रियंका बैद

बीकानेर, 12 अगस्त । रोटरी क्लब आध्या व निर्विकल्प फाण्उडेशन के संयुक्त तत्वावधान में 1 सितम्बर को डाॅ. कुमार विश्वास के चैरिटी शो मंथन के पोस्टर का लोकार्पण संभागीय आयुक्त श्रीमती वंदना सिंघवी, बीकानेर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ओम प्रकाश तथा महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. मनोज दीक्षित के आतिथ्य में रोटरी क्लब सभागार में सोमवार को संपन्न हुआ।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

विशिष्ट अतिथि डाॅ. विमला डुकवाल, उद्यमी शशिमोहन मून्धड़ा, मोटिवेशनल स्पीकर गोविन्द भादू व समाजसेवी राजेश चूरा थे। पोस्टर लोकार्पण समारोह में सभी आये आगुन्तकों से संभागीय आयुक्त श्रीमती वंदना सिंघवी ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने घर पर तिरंगा लगाने की शपथ भी दिलवाई।

pop ronak

कार्यक्रम का संयोजन करते हुए निर्विकल्प फाउंडेशन के डायरेक्टर डाॅ. चन्द्रशेखर श्रीमाली ने बताया 1 सितम्बर को स्थानीय एमजीएसयू के संभागार में आयोजित कुमार विश्वास के इस चैरिटी शो में तीन श्रेणियों के टिकिट के अंतर्गत बीकानेरवासी शामिल हो सकेंगे।

CHHAJER GRAPHIS

रोटरी क्लब आध्या की अध्यक्ष प्रियंका बैद ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि प्रसिद्ध कवि और वक्ता कुमार विश्वास हमारे चैरिटी शो के मुख्य आकर्षण होंगे, जो एक प्रेरणादायक और मनोरंजक शाम का वादा करता है। उन्होंने कहा कि इस शो से जो भी राशि बचेगी उसे किसी सहायताप्रदत्त कार्य में लगाया जायेगा।

सचिव तनु मेहता ने बताया कि इस शो के माध्यम से दोनो आयोजक संगठन के प्रयासों से आगे भी इस तरह के आयोजन कर समाज हित में कार्य करेंगे।

पोस्टर लोकार्पण के मुख्य अतिथि आई जी ओम प्रकाश ने कहा कि इस तरह के आयोजन करवाना एक साहसपूर्वक कार्य है और दूसरो के लिए प्रेरणादायक भी है। उन्होंने इस आयोजन के सफल होने की शुभकामना के साथ बीकानेर पुलिस के द्वारा हर संभव मदद देने की बात कही।

मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त श्रीमती वंदना सिंघवी ने कहा कि कुमार विश्वास का कार्यक्रम पूरे बीकानेर के लिए महत्वपूर्ण है इसलिए यह आयोजन टीम बीकानेर मिलकर सम्पादित करेगी। उन्होंने कहा कि इस बड़े आयोजन में बीकानेर प्रशासन पूरा सहयोग करेगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एमजीएसयू के कुलपति प्रो. मनोज दीक्षित ने कहा कि कुमार विश्वास का यह कार्यक्रम बीकानेर में पर्यटन जगत में एक अमिट छाप छोड़ेगा। उन्होंने कहा कि महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय द्वारा बीकानेर के हर नवचार में सदैव साथ रहेगा। समरोह को डाॅ. विमला डुकवाल, राजेश चूरा, मोटिवेशन स्पीकर गोविन्द भादू व शशि मोहन मून्धड़ा ने भी अपने विचार रखे।

इस अवसर पर रोटरी के वशिष्ट रोटेरियन अनिल महेश्वरी, तरुण मोहता और रोटरी आध्या की सुषमा मोहता, तनु मेहता,भारती गहलोत, श्यामा सिंघी, भावाना रजवानी,डायमंड नवलखा,शालिनी भंडारी,ममता राठी, प्रेमलता चाण्डक,माया चाण्डक,पुनीत हर्ष,शकील अहमद, सुनील सारडा और निर्विकल्प फाउंडेंशन के डाॅ. शिशिर शर्मा, डाॅ. एस.पी. जोशी , विनोद मोदी, कुलदीप शर्मा, पवन व्यास, दीपक लढ्ढा, जगदीश सोनी सहित निर्विकल्प फाउंडेशन तथा रोटरी आध्या के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *