रेलवे स्टेडियम में जैन खेल ओलम्पिक मंगलवार से

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 11 दिसम्बर। जैन यूथ क्लब के तत्वावधान में तीसरा जैन खेल ओलम्पिक मंगलवार को सुबह ढाई बजे रेलवे मैदान में विधिवत उद्घाटन के बाद शुरू होगा। खेल ओलम्पिक के क्रिकेट, बैड मिंटन, टेबल टेनिस, विभिन्न तरह की रेस, कैरम व शतरंज व साईकलिंग के मुकाबलें करीब 650 खिलाड़ियों के बीच होंगे। ओलम्पिक के प्रथम तीन दिनों तक 8 टीमों के बीच क्रिकेट क्रिकेट की स्पर्द्धा होगी। खेल प्रतियोगिताएं 17 दिसम्बर तक चलेगी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जैन यूथ क्लब के सह सचिव दर्शन सांड ने बताया कि उद्घाटन सत्र में अतिथि के रूप में समाज सेवी व भामाशाह विमल डागा, नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका, मोहित व रोहित डागा होंगे। उन्होंने बताया कि खेल ओलम्पिक की तैयारियों को सोमवार रात को अंतिम रूप दिया गया। मैदान में क्रिकेट के मुकाबले दोपहर दो बजे से रात दस बजे तक होंगे। रात में खेल के लिए मैदान में 150 फ्लड लाइटें लगवाई गई है।

mona industries bikaner

क्लब के कोषाध्यक्ष मयंक बांठिया ने बताया कि सर्वाधिक 150 प्रतिभागी क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे है। इसमें आठ टीमों के 10-10 ओवर के मुकाबले होंगे। उन्होंने बताया कि शतरंज, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, साईकलिंग, कैरम सिंगल व डबल, विभिन्न तरह की दौड़े आदि की प्रतियोगिताएं 15 से 17 दिसम्बर तक दोपहर दो बजे से रात दस बजे तक होंगी। क्रिकेट को छोड़कर सभी प्रतियोगिताओं में 19 वर्ष से कम आयु की लड़कियां भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी। युथ क्लब के सभी कार्यकर्ता द्वारा पूरे समाज को इस आयोजन के लिए निमंत्रण दिया गया है

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *