तीन हिस्ट्रीशीटर सत्तार , महेन्द्र व सीताराम के घरों पर चली जेसीबी ​​​​​​​

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • चौकी को तोड़कर बाकी का हिस्सा गिराया, हत्या सहित कई मामले दर्ज

बीकानेर , 31 मई। अपराधियों के प्रति सख्ती बरतने के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सख्त आदेशों की पालना में बीकानेर पुलिस भी सक्रिय हो गई है। बीकानेर में गुरुवार को एक साथ तीन हिस्ट्रीशीटरों के घरों पर जेसीबी मशीन चलाई गई। तीनों घरों के अधिकांश हिस्सों को गिरा दिया गया है। स्थानीय निकाय के नियमों के मुताबिक नहीं बनने को कारण बताते हुए इन मकानों पर जेसीबी चलाई गई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि तीन हिस्ट्रीशीटरों पर कार्रवाई करते हुए उनके मकानों पर बुलडोजर चलाएं है। इसमें सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर सतार खान के भुट्टों के बास स्थित मकान पर सबसे पहले कार्रवाई की गई। इस मकान के आगे एक चौकी बनी हुई थी, उसे हटाने के बाद बाकी हिस्से को भी तोड़ा गया।

mona industries bikaner

इसके बाद मुक्ता प्रसाद थाना के हिस्ट्रीशीटर महेन्द्र बिश्नोई व सीताराम कस्वां के मकानों पर बुलडोजर चलाया है। ये दोनों मकान मुक्ता प्रसाद नगर में ही स्थित है। इस कार्रवाई के दौरान मुक्ता प्रसाद व सदर थाना पुलिस के थानाधिकारी मय जाब्ता मौजूद रहे।

हत्या, आर्म्स एक्ट के कई मामले

पुलिस ने सत्तार खान, महेंद्र बिश्नोई और सीताराम कस्वां के रिकार्ड भी सार्वजनिक किए हैं। इन पर हत्या का प्रयास, हत्या, आर्म्स एक्ट सहित अनेक मामले थानों में चल रहे हैं। तीनों की हिस्ट्रीशीट अलग-अलग थानों में खुली हुई है। बीछवाल, जेएनवीसी, सदर व नयाशहर थाने में मारपीट,आर्म्स एक्ट, आबकारी एक्ट, हत्या, हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है।

गौतम ने बताया कि सतार खान हार्डकोर तस्कर है। जिसके परिवार में अलग अलग धाराओं में 20 प्रकरण दर्ज है। वहीं सीताराम कस्वां पर आर्म्स एक्ट एवं जघन्य धाराओं में 9 मामले तथा महेन्द्र विश्नोई पर भी जघन्य धाराओं में 14 प्रकरण दर्ज है। ऐसे हिस्ट्रीशीटरों पर आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *