नौकरी-रेप-गैंगरेप और जिस्म का सौदा…जब नर्क बनी महिला की जिंदगी

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर \ श्रीगंगानगर, 22 जुलाई। राजस्थान के श्रीगंगानगर इलाके से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपनी सहेली के पति सहित अन्य लोगों के खिलाफ बंधक बनाकर गैंगरेप करने और उसे बेचने का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चूंकि महिला प्रेग्नेंट हो गई थी। ऐसे में जब उसके पेट में दर्द हुआ तो आरोपी उसे डॉक्टर के पास लेकर गया, जहां से मौका मिलते ही वो भागकर सीधे थाने पहुंची और पूरी घटना पुलिस को बताई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नौकरी के दौरान हुई मुलाकात

पुलिस से मिली ​जानकारी के अनुसार- हनुमानगढ़ इलाके की रहने वाली महिला ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई है कि दिसंबर 2022 में वह सूरतगढ़ इलाके में एक कंपनी में नौकरी करती थी। नौकरी करने के दौरान ही मुकेश नाम के लड़के से उसके नजदीकियां काफी बढ़ गई। इसके बाद दोनों ने 11 जनवरी को शादी कर ली। शादी के बाद वह अपना जीवन व्यतीत कर रही थी। तभी उसकी सहेली संतोष के कहने पर वह उसके पति संजय के साथ सूरतगढ़ से रावतसर चली गई।

नौकरी का झांसा देकर किया बलात्कार

सहेली के पति संजय ने शादीशुदा महिला को नौकरी का झांसा दिया और उसे कई बार अपने साथ यहां वहां भी लेकर गया। लेकिन कहीं उसे नौकरी नहीं मिली। इसी बीच जब एक दिन उसकी सहेली कहीं गई थी, तब उसके पति ने महिला के साथ जबरदस्ती किया। इस दौरान उसने महिला के अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। जिसे वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया।

दोस्तों ने किया बीकानेर में गैंगरेप

आरोपी संजय ने पहले तो खुद महिला का शारीरिक शोषण किया। इसके बाद जब उसका मन भर गया तो उसने महिला को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। उन्होंने बीकानेर ले जाकर महिला को एक कमरे में बंधक बनाया और शराब पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। महिला के अनुसार- उसके साथ बीकानेर में संजय के दोस्त भीम, बलवंत और भारत ने 7 दिन तक गैंगरेप किया। इसके बाद महिला को जान से मारने की धमकी देकर भंवरलाल नामक एक शख्स को बेच दिया।

भंवरलाल ने 6 लाख में खरीदा

भंवरलाल ने महिला को 6 लाख रुपए में खरीदा। जुलाई महीने में पीड़िता प्रेग्नेंट हुई तो पेट दर्द होने पर भंवरलाल उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गया। जब सोनोग्राफी करवाई गई तो सामने आया कि वो प्रेग्नेंट है। पीड़िता मौका मिलते ही वहां से फरार हो गई और थाने पहुंचकर सभी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *