कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • बीकानेर में कंपनी की एंट्री के साथ ही राजस्थान में ज्वेलरी ब्रांड का यह छठा शोरूम

बीकानेर , 24 जून। बीकानेर। देश की सबसे भरोसेमंद और अग्रणी ज्वैलरी कंपनियों में से एक कल्याण ज्वैलर्स ने आज बीकानेर में अपने नए शोरूम का शुभारंभ किया। कल्याण ज्वैलर्स का यह शोरूम बीकानेर के रानी बाजार में सूरज टाकीज के पास स्थित है। बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने इस शोरूम का उद्घाटन किया, जिसमें कल्याण ज्वैलर्स के विभिन्न कलेक्शन से डिजाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। यहां ग्राहक विश्व स्तरीय माहौल के साथ अत्याधुनिक सुविधाओं की उम्मीद कर सकते हैं, और इस तरह उन्हें खरीददारी का एक बेहतर अनुभव मिलता है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर रोमांचित प्रशंसकों को संबोधित करते हुएए बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा ने कहा कि ‘बीकानेर में आज कल्याण ज्वैलर्स के नए शोरूम का उद्घाटन करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। दरअसल, कल्याण ज्वैलर्स को रिप्रेजेंट करना अपने आप में बड़े सम्मान की बात है, क्योंकि यह एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर मजबूती से खड़ा है। साथ ही, यहां हमेशा ग्राहकों को पहली प्राथमिकता दी जाती है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वैलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे, सेवा-समर्थित खरीदारी के अनुभव का आनंद लेंगे और कंपनी द्वारा पेश की गई ज्वैलरी की विविध रेंज का आनंद लेंगे।

mona industries bikaner

बीकानेर के इस नए शोरूम के बारे में जानकारी देते हुए कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा कि बीकानेर में हमारे नए शोरूम के लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य एक खास ईको सिस्टम बनाते हुए अपने ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करना है, जिससे उनका खरीदारी का अनुभव बेहतर हो सके। हम खुद को नया रूप देते हुए ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए, कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर खरे उतरते हुए निरंतर आगे बढऩा चाहते हैं। कल्याण ज्वैलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए सर्वश्रेष्ठ और एकदम अनूठे आभूषण डिजाइनों की विशाल रेंज पेश करना जारी रखेंगे।

कल्याण ज्वैलर्स का नया शोरूम पूरे भारत से तैयार की गई ब्राइडल ज्वैलरी लाइन ‘मुहूर्त’ को भी संजोए हुए हैं। यहां कल्याण के लोकप्रिय घरेलू ब्रांड जैसे तेजस्वी (पोल्की आभूषण), मुद्रा (हस्तनिर्मित प्राचीन आभूषण), निमाह (टेम्पल ज्वैलरी), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), जिया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड्स), अपूर्व (विशेष अवसरों के लिए डायमंड), अंतरा (वेडिंग डायमंड), हेरा (रोजमर्रा में पहने जाने वाले डायमंड), रंग (प्रीशियस स्टोन ज्वैलरी) और हाल में लॉन्च की गई लीला (रंगीन स्टोन और डायमंड ज्वैलरी) के स्पेशल सेगमेंट भी ग्राहकों को लुभाएंगे।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *