कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक्स का समर्थन, कैंपेन में 24 घंटे में ही जुटाए इतने डॉलर

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

अमेरिका \ वर्ल्ड न्यूज , 23 जुलाई । अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर तैयारियां और चुनाव अभियान काफी तेजी से चल रहे हैं। राष्ट्रपति जो बाइडेन ने अपना नाम चुनाव से वापस लेते हुए हुए अपनी डिप्टी कमला हैरिस को इस पद के लिए नामित उम्मीदवाद घोषित कर दिया है। कमला हैरिस को डेमोक्रेटिक प्रतिनिधियों का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। कमला हैरिस ने अपने 24 घंटे में के कैंपेन में ही 81 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटा लिए हैं। कमला हैरिस का मुकाबला पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप से है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जानकारों की माने बाइडेन ने पिछले महीने अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ राष्ट्रपति पद की बहस में कमला हैरिस (59) को उतारने का निर्णय लिया।

कमला हैरिस ने 24 घंटे में जुटाए 81 मिलियन यूएस डॉलर

अभियान के प्रवक्ता केविन मुनोज ने बताया कि कमला हैरिस को ड्रेमोक्रेटिक प्रतिनिधियों की तरफ से मिल रहे समर्थन को देखकर ट्रंप भी चिंता में पड़ गए हैं। वहीं सर्वे में सामने आया है कि कमला हैरिस राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी के काफी करीब पहुंच चुकी हैं। बतया गया कि हैरिस के कैंपेन ने अपने पहले 24 घंटों में ही 81 मिलियन अमरीकी डालर जुटा लिए हैं। इस कलेक्शन को लगभग सवा अरब डॉलर के वॉर चेस्ट में शामिल कर लिया गया है।

कमला ने ट्रंप पर बोला हमला

कमला हैरिस ने ट्रंप के खिलाफ अपना कैंपेन शुरू कर दिया है। इस दौरान उन्होंने पूर्व राष्ट्ररपति पर हमला करते हुए कहा कि ट्रंप एक धोखेबाज, जालसाज और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले व्यक्ति हैं। जो व्यक्ति निजी तौर पर ठीक नहीं हो सकता वह आम जनता के लिए कभी सही नहीं हो सकता। उन्होंने राष्ट्रपति चुनाव के लिए जनता से समर्थन मांगा।

नए दानदाताओं ने भी दिया दान

पिछले 24 घंटों में 8,88,000 से अधिक दानदाताओं ने डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के लिए दान दिया। इनमें से 60 प्रतिशत ने 2024 में पहली बार योगदान दिया है। यह भी बताया है कि कैंपेन में 24 घंटे में आने वाले पैसों में यह सबसे बेस्ट कलेक्शन है। खास बात ये है कि इसबार के कैंपेन में पिछले 24 घंटों में टीम हैरिस ने 43,000 नए डोनर्स को जोड़ा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *