Kangana Ranaut को क्यों व किसने मारा थप्पड़ ? फिर क्या हुआ ?

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान सस्पेंड, एक्ट्रेस बोलीं- इसने मुझे मारा और गालियां दीं

Kangana Ranaut Slapped By CISF Guard: नयी दिल्ली , 6 जून। बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF के गार्ड ने थप्पड़ मारा है. एक्ट्रेस ने आरोप लगाते हुए सख्त एक्शन लेने की मांग की हैं. थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है. बता दें कि सीआईएसएफ डीजी ने महिला पर सख्त कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया है.

L.C.Baid Childrens Hospiatl

क्यों मारा कंगना रनौत को थप्पड़?
कंगना रनौत के राजनीतिक सलाहकार की मानें तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट के अंदर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा. उन्होंने मांग की है कि सीआईएसएफ गार्ड को हटाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए. दावा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बात करने को लेकर नाराज थी.

mona industries bikaner

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान सस्पेंड, एक्ट्रेस बोलीं- इसने मुझे मारा और गालियां दीं

हिरासत में ली गई कांस्टेबल कुलविंदर को सीआईएसएफ डीजी ने किया सस्पेंड
दिल्ली पहुंचने के बाद कंगना ने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह और दूसरे सीनीयर अफसरों से मुलाकात की और उन्हें मामले की जानकारी दी. जिसके बाद कांस्टेबल कुलविंदर को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ के लिए सीआईएसएफ कमांडेंट दफ्तर ले जाया गया. आरोपी महिला CISF कर्मी पर कड़ी कार्रवाई करते हुए सीआईएसएफ डीजी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है. साथ ही जांच के लिए निर्देश भी जारी कर दिए हैं.

एयरपोर्ट से चुपचाप निकलीं कंगना रनौत
मामले के बाद कंगना रनौत को एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे काफी पूछने की कोशिश की कि आखिरकार उनके साथ क्या हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और चुपचाप एयरपोर्ट से निकल गईं।

संसद के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं कंगना
आपको बता दें कि मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत आज दिल्ली के लिए रवाना हो गई हैं. इसी दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट से थप्पड़ मारने की खबर आई है. कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वो संसद जा रही हैं. कंगना ने अपनी तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

 

बीजेपी से लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बनीं कंगना
कंगना रनौत पहली बार राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने मंडी से मैदान में उतरीं. बीजेपी ने एक्ट्रेस को उनके ही होम टाउन हिमाचल की मंडी सीट से अपना कैंडिडेट बनाया था. टिकट मिलते ही कंगना ने यहां धुंआधार प्रचार किया और 74,755 वोटों से जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की दमदार शुरुआत की.

कांग्रेस कैंडिडेट को दी शिकस्त
मंडी सीट पर कंगना का मुकाबला छह बार के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह और मौजूदा मंडी सांसद प्रतिभा सिंह के बेटे और कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से था. कंगना राजनीति की भी क्वीन साबित हुई और विक्रमादित्य सिंह को रिकॉर्ड मतों से हराया.

जीत के बाद कंगना ने जताया जनता का आभार
चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत ने मंडी की जनता का आभार भी जताया. कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की.’

कंगना रनौत का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म तेजस में नजर आई थीं. अब एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में पीरियड-ड्रामा ‘इमरजेंसी’ और आर माधवन के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म है.

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *