कोणार्क कोर ने भव्य सैन्य हथियार प्रदर्शन और बैंड शो के साथ कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ मनाई

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर , 26 जुलाई। कोणार्क कोर ने दो दिवसीय कार्यक्रम के साथ कारगिल विजय दिवस की 25वीं वर्षगांठ को गर्व से मनाया, जिसमें भारतीय सशस्त्र बलों की ताकत और वीरता का प्रदर्शन किया गया। 25 और 26 जुलाई 2024 को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन पर आयोजित इस उत्सव में सैन्य हथियारों का प्रभावशाली प्रदर्शन, मिलिट्री बैंड का मनमोहक प्रदर्शन और हमारे देश के नायकों की बहादुरी और बलिदान का सम्मान करने वाले कार्यक्रमों की एक श्रृंखला शामिल थी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सैन्य हथियारों के प्रदर्शन ने बड़ी भीड़ को आकर्षित किया, जिससे आगंतुकों को हमारे बहादुर सैनिकों द्वारा इस्तेमाल किए गए नवीनतम शस्त्रागार और उपकरणों की एक झलक मिली। प्रदर्शनी में अत्याधुनिक हथियारों, तोपखाने और सैन्य वाहनों को प्रदर्शित किया गया, जो भारतीय सशस्त्र बलों की ताकत और क्षमताओं को उजागर करते हैं।

मिलिट्री बैंड का प्रदर्शन कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण था, जिसने दर्शकों के बीच देशभक्ति और गर्व की भावना जगा दी। बैंड ने क्लासिक सैन्य मार्च और मार्शल धुनों सहित कई देशभक्ति धुनें बजाईं।

इस कार्यक्रम में एनसीसी कैडेटों और स्कूली छात्रों सहित स्थानीय लोगों ने भाग लिया, जो विस्मयकारी प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध और रोमांचित थे, जिसने बच्चों को वर्दी पहनने और देश की सेवा करने के लिए प्रेरित किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *