कुशालचंद व्यास स्मृति जिला स्तरीय इनामी शतरंज प्रतियोगिता 22 जून से

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • हर आयु वर्ग के प्रथम पांच विजेताओं काे मिलेगी इनामी राशि

बीकानेर, 18 जून। कुशालचंद व्यास स्मृति तीन दिवसीय जिला स्तरीय इनामी शतरंज चैंपियनशिप 22 जून से बेसिक पीजी काॅलेज में हाेगी। इसके लिए 21 जून तक पंजीकरण करवाया जा सकेगा। आवेदन बेसिक कॉलेज से प्राप्त किए जा सकेंगे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

आयोजन कमेटी के शिवकुमार व्यास, अमित व्यास एवं बुलाकी दास हर्ष ने बताया कि प्रतियोगिता पुरुष एवं महिला वर्ग के लिए अलग-अलग हाेगी। विभिन्न आयु वर्ग के बीच भी अलग से रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे। प्रत्येक वर्ग में पहले से पांचवें स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों के लिए नकद इनामी राशि रखी गई है।

mona industries bikaner

प्रत्येक वर्ग में प्रथम स्थान पर पांच हजार, द्वितीय स्थान पर साढे तीन हजार, तृतीय स्थान प्राप्त पर ढाई हजार, चतुर्थ पर ग्यारह सौ रुपए और पांचवें स्थान के प्रतिभागी को पांच सौ रुपए दिए जाएंगे। इसके अलावा प्रत्येक आयु वर्ग में छठे से दसवें स्थान पर रहने वाले प्रत्येक प्रतिभागी काे पुरस्कार दिया जाएगा।

प्रतियोगिता का मुख्य उद्देश्य बच्चों के लिए शतरंज खेल के बेहतर अवसर उपलब्ध करवाना है, जिससे भविष्य में अधिक से अधिक बच्चे बीकानेर का प्रतिनिधित्व कर सकें। वरिष्ठ प्रशिक्षक एड. शंकरलाल हर्ष ने बताया कि स्व. कुशालचन्द व्यास ने शतरंज के प्रोत्साहन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनकी स्मृतियों को बनाए रखने के लिए यह आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का आयोजन जिला शतरंज संघ के पर्यवेक्षण में होगा।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *