गोदाम में आग लगने से लाखों का नुकसान

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में लगी आग, केमिकल के कारण तेजी से फैली

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 24 मई। बीकानेर के रानी बाजार इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के गोदाम में शुक्रवार सुबह आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। फायर ब्रिगेड की सहायता से आग पर काबू पाया गया।

mona industries bikaner

कोटगेट थाना इलाके में स्थित रानी बाजार की ट्रांसपोर्ट कंपनी के दफ्तर और गोदाम दोनों में सुबह अचानक आग लगी। देखते-देखते ही आग ने विकराल रूप ले लिया। आग लगने से आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। लोगों घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी, फायर ब्रिगेड को भी फोन किया। कुछ ही देर में पहुंची तीन अलग अलग फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। तब तक गोदाम में रखे टायर व अन्य सामान पूरी तरह जलकर राख हो गए। आसपास आग को नहीं फैलने दिया गया।

रानी बाजार इलाके में बीजेटी कार्गो एक्सप्रेस कंपनी के गोदाम में आज सुबह 6 बजे के आस-पास आग लग गई। गोदाम में ग्राहकों के पार्सल और स्टेशनरी अन्य केमिकल थे, जिससे आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों ने कडी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। काफी मशक्कत करनी पड़ी। आग पर काबू पा लिया गया है।

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *