महावीर फलोदिया बने गंगाशहर तेरापंथ युवक परिषद् के अध्यक्ष

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

गंगाशहर, 09 जून । तेरापंथ युवक परिषद् , गंगाशहर के वर्ष 2024 -2025 के लिए चुनाव मनाव रविवार दोपहर को सम्पन्न हुए। मुख्य चुनाव अधिकारी अमर चन्द सोनी ने बताया कि अभी तक एक ही नामांकन आया है और ये बहुत ही अच्छी बात है की तेयुप गंगाशहर मे सर्वसहमति से अध्यक्ष पद हेतु नाम का मनोनयन किया जाता है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

तेयुप अध्यक्ष अरुण कुमार नाहटा व मंत्री भरत गोलछा को शानदार व्यवस्था के लिए साधुवाद दिया। अध्यक्ष अरुण कुमार नाहटा ने नवमनोनीत अध्यक्ष महावीर फलोदिया को माल्यार्पण करके स्वागत करते हुए बधाई दी।

mona industries bikaner

सेवाकेन्द्र व्यवस्थापिका साध्वीश्री चरितार्थ प्रभा जी व साध्वी प्रांजलप्रभा जी व सभी साध्वियों व तेरापंथ भवन मे विराजित मुनिश्री श्रेयांश कुमार जी व अन्य विराजित मुनिश्री के दर्शन करके नवमनोनीत अध्यक्ष व तेयुप गंगाशहर की टीम ने आशीर्वाद प्राप्त किया। साध्वीश्री चरितार्थ प्रभा जी ने अपने उद्बोधन में नए अध्यक्ष के कार्यकाल के प्रति मंगलकामना व्यक्त की तथा सेवा करने के इस अवसर का पूर्ण सक्रियता के साथ लाभ उठाने की बात कही।

गंगाशहर तेरापंथ युवक परिषद् की टीम

आचार्यश्री तुलसी के निर्वाण स्थल पर सभी के साथ मंत्रोच्चार किया व गुरुदेव तुलसी से कार्यकाल सफलता का आशीर्वाद की कामना की।  इससे पूर्व सुबह शांतिनिकेतन प्रांगण में आमसभा हुयी जिसमे मंत्री भरत गोलछा ने पुरे वर्ष भर के कार्यक्रमों की जानकारी सदन में प्रस्तुत की। कोषाध्यक्ष महावीर जी बोथरा ने आय – व्यय का लेखा प्रस्तुत किया। अध्यक्ष अरुण कुमार नाहटा ने पुरे कार्यकाल के कार्यक्रमों का उल्लेख किया।

उन्होंने सभी संस्थाओं व कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया जिनका सहयोग पूरे कार्यकाल में अनवरत मिलता रहा। सभी कार्यकर्ताओं का स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।
आभार ज्ञापन ललित राखेचा द्वारा किया गया व मंच का कुशल संचालन भरत गोलछा द्वारा किया गया।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *