महावीर इंटरनेशनल की वीरा कांफ्रेंस 16 अक्टूबर को इंडिया क्लब दुबई में आयोजित होगी

बीकानेर , 13 अक्टूबर। महावीर इंटरनेशनल की देश भर के वीरा केंद्रों से 125 वीरायें संस्था के अमुधा कांफ्रेंस,दुबई में सहभागिता करने 14 अक्टूबर को दुबई जा रही है। अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर अनिल जैन ने दुबई अधिवेशन को महिला सशक्तिकरण व स्वावलंबन की अनूठी मिसाल बताया व शुभ कामनाएँ प्रेषित की ।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

अन्तर्राष्ट्रीय निदेशक वीरा डॉ रश्मि सारस्वत ने बताया कि वैश्विक मंच से संस्था के गोल्डन जुबली सेवा वर्ष में संस्था का प्रचार प्रसार करने व सेवा और सामाजिक समरसता के एक साझा दृष्टिकोण के तहत दिलों और विचारों को जोड़ने के लिए है।उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य समान विचारधारा वाले व्यक्तियो के साथ स्थायी, प्रभावशाली संबंध बनाना है, जो सकारात्मक सेवा कार्यों व परिवर्तनों के प्रति जुनूनी हैं और हमारे साथ मिलकर सभी के उज्जवल भविष्य के निर्माण में सहयोग देना चाहते हैं। इसी के तहत 16 अक्टूबर को इंडिया क्लब ,दुबई में कांफ्रेंस आयोजित की जावेगी। साथ ही देश भर के वीर-वीरा कांफ्रेंस में वर्चुअल माध्यम से भी जुड़ सकेंगें।

pop ronak

सह निदेशक वीरा अलका दुधेड़िया ने बताया कि अमुधा कांफ्रेंस द्वारा हम दुबई निवासी समाजसेवी व्यक्तियों के लिए एक सेतु के रूप में कार्य करेंगे जो हमारी प्रिय भारत भूमि के लिए योगदान करना चाहते हैं और समाज में एक सार्थक सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।सह निदेशक वीरा नंदिनी छलानी ने जानकारी दी कि हम संस्था के वर्चुअल केंद्र “मिसरी” के लिए वर्चुअल सदस्य बनाने की आकांक्षा रखते हैं, जिससे वैश्विक साझेदार हमारे साथ मिलकर सेवा के काम कर सकें और जरूरतमंद समुदायों के विकास और सशक्तिकरण में योगदान कर सकें सकें। माननीय राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व डिप्टी CM श्रीमती दिया कुमारी ने अमुधा वीरा कांफ्रेंस की सफलता के लिए अग्रिम शुभकामनयें प्रेषित की है ।

CHHAJER GRAPHIS

बीकाना वीरा की सदस्या दिल मे उत्साह और उमंग लिए एक उद्देश्य साधने आज दुबई के लिए रवाना हुई। बीकाणा वीरा की अध्यक्ष वीरा श्रुति बोथरा दुबई जाने वाली विराओं जिनमे डॉ. आशु मलिक,नन्दिनी छलानी, संगीता डागा, भारती गहलोत, हीरामणि नौलखा, चारू नाहटा, रेणू गुजरानी, मनीषा जिनोलिया, कुसुम लता शर्मा, साधना भंडारी को शुभकामनाएँ देने पधारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *