साध्वीश्री का विहार से पहले मंगल भावना समारोह हुआ

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 16 जून। आचार्य महाश्रमण जी की सुशिष्या साध्वी श्री उदितयशाजी ने 29 दिन का पावस प्रवास संपन्न कर आज तेरापंथ सभा भवन आर.आर नगर से विहार कर नायनदहल्ली में विनोद छाजेड़ की फैक्ट्री में पधारे। अच्छी संख्या में श्रावक समाज ने रैली के रूप में ससम्मान साध्वीश्री का विहार करवाया। विहार से पूर्व रात्रि में मंगल भावना कार्यक्रम रखा गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

शुक्रवार को गुरुदर्शनार्थ भुसावल जाने से पूर्व सभा के अध्यक्ष राकेश छाजेड़ ने साध्वीश्री जी के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि आपने जो गोचरी, सम्यक्त्व आदि के बारे में फरमाया उससे हमें पता चला कि सही मायने में हम इन दोषों से कितने अंजान थे। आपके सरल व्यक्तित्व, ओजस्वी वाणी ने पूरे श्रावक समाज में जागरूकता पैदा की है।

mona industries bikaner

पूर्व अध्यक्ष कमलसिंह दुगड़, छतरसिंह सेठिया, तेयुप अध्यक्षविकास छाजेड़, महिलामंडल अध्यक्षा सुमन पटावरी तथा अनेक श्रावक-श्राविकाओं ने अपनी भावना व्यक्त की एवं धर्म लाभ की बात रखी। श्रावकों की अभिव्यक्ति में साध्वी श्री जी के जाने की पीड़ा के स्वर थे तो किसी ने आत्म दोष की बात रखी।

साध्वी भव्ययशाजी एवं साध्वी शिक्षाप्रभाजी ने संवाद के रूप में अपने प्रवास काल के संस्मरण बताएं। साध्वी संगीतप्रभा जी ने आर आर नगर के श्रावक समाज को भाग्यशाली कहकर संबोधित किया। महिला मंडल, युवक परिषद, ज्ञानशाला, किशोरमंडल, कन्यामंडल सब की जागरूकता की प्रशंसा की।

साध्वी श्री उदितयशाजी ने कहा की उनका आरआर नगर का प्रवास अविस्मरणीय रहेगा । लोगों ने उनके प्रवास काल में अपने सामर्थ्य अनुसार अच्छा लाभ लिया है। लोगों की जागरूकता एवं समय की उपयोगिता उल्लेखनीय है। महिला मंडल द्वारा सुमधुर गीतिका का संगान किया गया। अंत में श्रावक समाज द्वारा सामूहिक खमतखामणा पूर्व अध्यक्ष कमल जी दुगड़ ने करवाया। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती वंदना भंसाली ने किया।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *