चूरू में युवा कांग्रेस की ओर से भारी विरोध प्रदर्शन एवं मुख्यमंत्री का पुतला दहन

khamat khamana

चूरू ,12 अगस्त। चूरू जिला मुख्यालय स्थित जिला कलेक्ट्रेट के आगे युवा कांग्रेस की ओर से युवा कांग्रेस के चूरू विधानसभा अध्यक्ष सोयल खान डीके एवं कांग्रेस प्रवक्ता एडवोकेट सद्दाम हुसैन के संयुक्त नेतृत्व में तथा वरिष्ठ कांग्रेसजनों के सानिध्य में एक दिवसीय सांकेतिक धरने का आयोजन किया गया तथा प्रदेश में व्याप्त अव्यवस्था के विरोध में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का पुतला दहन कर विरोध प्रकट किया गया। जिला कलेक्टर चूरू को मुख्यमंत्री के नाम दस सुत्रीय ज्ञापन प्रेषित किया गया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

दस सुत्रीय मांग पत्र में अतिवृष्टि से प्रभावित पिडितों को तत्काल प्रभाव से सहायता प्रदान करने तथा प्रदेश में विद्युत उपभोग पर लगाये गये फ्यूल सरचार्ज को हटाने तथा विद्युत कटोती को बन्द करने व प्रदेश में बड़े स्तर पर व्याप्त पेयजल समस्या का निस्तारण करवाने, प्रदेश में सभी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती निकालकर बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने, प्रदेश के किसानों का सभी प्रकार का ब्याज माफ करने व प्रदेश के किसानों को एनएसपी की गांरटी प्रदान करने, चिकित्सा, शिक्षा, पंचायती राज विभागों में रिक्त पदों को भरने तथा अव्यवस्थाओं एवं खामियों को शीघ्र दुर करने, प्रदेश में निरंतर बढते अपराध की घटनाओं को रोक लगाने तथा प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत बनाने प्रदेश में पट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर की दर को कम करने की मांगों को लेकर ज्ञापन प्रेषित किया गया।

pop ronak

शीघ्र मांगे नही मानने पर प्रदेश व्यापी बडे आंदोलन की चेतावनी दी। इस दौरान सैकडों की संख्या में युवा कांग्रेस कार्यकर्तागण व पदाधिकारीगण मौजुद रहें।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *