एमजीएसयू – स्पोर्ट्स बोर्ड और डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर द्वारा राष्ट्रीय खेल सप्ताह का हुआ भव्य शुभारंभ

khamat khamana

बीकानेर , 26 अगस्त। एमजीएसयू स्पोर्ट्स बोर्ड और डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर के संयुक्त तत्वावधान में राष्ट्रीय खेल सप्ताह का भव्य शुभारंभ दौड़ प्रतियोगिता के साथ सोमवार को विश्वविद्यालय स्थित इंडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स से हुआ।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

स्पोर्ट्स बोर्ड के निदेशक डॉ. यशवंत गहलोत ने स्वागत भाषण देते हुए बताया कि माननीय मुख्यमंत्री महोदय के दिशा निर्देश व कुलगुरू आचार्य मनोज दीक्षित की प्रेरणा से राष्ट्रीय खेल सप्ताह वर्तमान सत्र की दिनांक 26 अगस्त से 31 अगस्त के मध्य आयोजित किया जा रहा है। इसमें प्रथम दिवस 2 किलोमीटर दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर डॉ. मेघना शर्मा ने प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर दौड़ आरंभ करवाई वहीं कोच की भूमिका पुरषोत्तम रंगा और हितेंद्र मारू द्वारा निभाई गई।

pop ronak

डॉ. मेघना ने बताया कि अंत में डॉ. यशवंत द्वारा मंच से परिणाम घोषित किए गए जिसमें पुरुष वर्ग में डूंगर कॉलेज के मुकेश आचार्य ने प्रथम, श्यामलाल ने द्वितीय व योग डिप्लोमा कोर्स के रामकुमार शर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

CHHAJER GRAPHIS

महिला वर्ग में योग विभाग की दीपा मोडासिया प्रथम तो माया द्वितीय स्थान पर विजेता घोषित की गईं। इस अवसर पर एनएसएस प्रभारी उमेश शर्मा भी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने हेतु उपस्थित रहे। आयोजन संपादित करवाने में सूर्य प्रकाश पुरोहित व लक्ष्मीनारायण रंगा का सहयोग रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *