जयपुर में बदमाशों ने पुलिसवालों को 10 किलोमीटर दौड़ाया

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • ​​​​​​आगे का टायर फटा तो रिम पर कार चलाते रहे, पुलिस जीप को टक्कर मारी

जयपुर , 27 मई। जयपुर पुलिस ने नशे के सामान की तस्करी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान कार सवार बदमाश दो थानों की पुलिस को 10 किलोमीटर तक अपने पीछे दौड़ाते रहे। टायर फटने पर भी रिम पर गाड़ी दौड़ते रहे। कार से पुलिस जीप को टक्कर मार दी। इसके बाद प्रतापनगर थाना पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर अवैध हथियार और स्मैक जब्त कर लिया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वारदात में यूज कार स्मैक तस्करी के लिए किराए पर लेकर आए थे। फिलहाल गिरफ्तार तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

mona industries bikaner

DCP (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया- बदमाश राजेश मीना उर्फ राज (19) निवासी पीलोदा गंगापुर सिटी, शाबिर टांडा (25) पुत्र कमरुद्दीन निवासी उदेई मोड़ गंगापुर सिटी और हनी मीना (22) पुत्र दुलीचन्द निवासी अशोक विहार जगतपुरा को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के कब्जे से एक देसी कट्टा, दो कारतूस और 41 ग्राम स्मैक जब्त की गई है। स्मैक तस्करी के लिए किराए पर ली गई। एक बलेनो कार को भी जब्त किया गया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्मैक तस्करी के लिए मानसरोवर से कार किराए पर ली थी। अवैध मादक पदार्थ गंगापुर सिटी निवासी आकाश मीना से 2600 रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से खरीदकर लाए थे। इसे कस्टमर को 5 हजार रुपए प्रति ग्राम के हिसाब से छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बेचना था। अवैध हथियार भी गंगापुर सिटी से ही खरीदकर कर लाए थे। पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते है।

पुलिस जीप को टक्कर मार किया क्षतिग्रस्त

DCP (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया- सिटी स्पेशल टीम (CST) कॉन्स्टेबल रविशंकर ने सूचना दी थी कि तीन संदिग्ध रामनगरिया से प्रतापनगर की ओर आ रहे हैं। कार सवारों के पास हथियार हो सकते हैं। सूचना पर रामनगरिया थाना पुलिस और प्रतापनगर थाना पुलिस ने संदिग्ध कार का पीछा शुरू किया। दोनों थानों की पुलिस को पीछे लगे देखकर बदमाशों ने कार को दौड़ाया।

करीब 10 किलोमीटर तक दोनों थानों की पुलिस बदमाशों के पीछे गाड़ी दौड़ाती रही। कार का आगे का टायर फटने पर भी बदमाशों ने रिम पर दौड़ाना शुरू कर दिया। रामनगरिया थाना पुलिस की जीप को टक्कर मारकर बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कार भागने की कोशिश की। टक्कर मारने के बाद कार बंद होने पर पुलिस टीम ने तीनों बदमाशों को पकड़ लिया।

 

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *