बीकानेर में चाकूबाजी कर हत्या-पिता पुत्र के सिर व सीने पर चाकू से वार किया, ट्रोमा सेंटर में पिता की मौत

बीकानेर , 19 अक्टूबर। बीकानेर के उस्ता बारी क्षेत्र में आपसी झगड़े पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई, जबकि बेटा अभी भी गंभीर रूप से घायल है। झगड़ा किसी आपसी विवाद को लेकर हुआ था। इस मामले में एक शख्स को नयाशहर पुलिस ने हिरासत में लिया है, हालांकि देर शाम तक इस आशय का मामला दर्ज नहीं हुआ।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

उस्ता बारी शनिवार सुबह दोपहर चाकूबाजी हुई। दो पक्षों में आपसी विवाद हुआ। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। एक पक्ष चाकू लेकर आ गया। जिसमें महेश व्यास और शंकर व्यास दोनों गंभीर घायल हो गए। पिता महेश और पुत्र शंकर को तुरंत पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों के सिर और सीने पर चोट लगी। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में दोनों घायल हो गए या दोनों पर हमले किए गए हैं? इसकी छानबीन की जा रही है। अस्पताल में इलाज के दौरान महेश व्यास की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद थानाधिकारी विक्रम तिवाड़ी भी मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों के बयान होने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

pop ronak

बड़ी संख्या में लोग पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है। घायल व मृतक के परिजनों के बयान होने के बाद ही मामला दर्ज होगा। इसके बाद ही पुलिस गिरफ्तारी की कार्रवाई करेगी, हालांकि हमला करने वालों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *