लेफ्टिनेंट जनरल मनजिंदर सिंह, आर्मी कमांडर सप्त शक्ति कमांड ने हिसार सैन्य स्टेशन का दौरा किया

khamat khamana

जयपुर , 29 अगस्त। सप्त शक्ति कमांड के आर्मी कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल मनजिंदर सिंह ने डॉट ऑन टारगेट डिवीजन की ऑपरेशनल तैयारियों की समीक्षा करने के लिए हिसार सैन्य स्टेशन का दौरा किया। आर्मी कमांडर को डॉट ऑन टारगेट डिवीजन के जनरल ऑफिसर कमांडिंग मेजर जनरल अमित तलवार ने फार्मेशन के ऑपरेशनल पहलुओं, विशिष्ट प्रौद्योगिकी निवेश और क्षमता विकास पहल के बारे में जानकारी दी।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

आर्मी कमांडर ने भविष्य के युद्धों की तैयारी के लिए फॉर्मेशन द्वारा अपनाए गए नवाचारों की सराहना की और जीत हासिल करने में आधुनिक तकनीक के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने प्रशिक्षण पद्धति की समीक्षा की और लाइव प्रशिक्षण अभ्यास भी देखा। उन्होंने कठोर प्रशिक्षण के माध्यम से विकसित मजबूत मानव-मशीन संबंध की सराहना की।

pop ronak

आर्मी कमांडर ने अत्याधुनिक काउंटर ड्रोन नोड का दौरा किया और ड्रोन द्वारा खतरे का मुकाबला करने के लिए फॉर्मेशन के प्रशिक्षण और अभ्यास को समीक्षा की। उन्हें स्वच्छ भारत अभियान में योगदान देने वाले प्रभाग की हरित पहल और अपशिष्ट पुनर्चक्रण प्रथाओं के बारे में भी जानकारी दी गई।

CHHAJER GRAPHIS

अधिकारियों जेसीओ और अन्य पदों के साथ बातचीत के दौरान, आर्मी कमांडर ने उनकी गतिशीलता, पेशेवर उत्कृष्टता और कर्तव्य के प्रति समर्पण की प्रशंसा की। उन्होंने सभी पदों को योग्यता के लिए निरंतर प्रयास करने, नवीनतम तकनीकों को अपनाने और आधुनिक युद्ध में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए विश्लेषणात्मक सोच विकसित करने के लिए प्रेरित किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *