हमारे WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे थार एक्सप्रेस ग्रुप में जुड़ें ताजा समाचार आपको मिलेंगे लिंक पर क्लिक करें। Thar portal 1

गंगाशहर। अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद का सेवा के क्षेत्र में निर्देशित उपक्रम तेरापंथ टास्क फोर्स (टीटीएफ) के अंतर्गत आगामी दिनांक 11 व 12 जनवरी, 2020 को गंगाशहर स्थित आशीर्वाद भवन में कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। तेयुप मंत्री देवेन्द्र डागा ने बताया कि 11 जनवरी को प्रातः 9 बजे से प्रारम्भ होने वाली कार्यशाला में एनडीआरएफ की टीम के द्वारा किसी भी तरह की प्राकृतिक आपदा एवं विपदा या संकटकालीन परिस्थितियों में कैसे करें जीवन रक्षा की ट्रेनिंग दी जाएगी। कार्यक्रम समन्वयक भरत गोलछा ने बताया कि इसमें तेरापंथ समाज के 15 से 35 वर्ष के किशारों और युवाओं को कार्यशाला में प्रशिक्षित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में प्रशिक्षकों की टीम बाहर से आ रही है जो यहां दो दिनों तक अपनी सेवाएं देगी। बीकानेर स्तरीय कार्यशाला में नोखा, देशनोक, भीनासर, श्रीडूंगरगढ़, लूणकरणसर, उदासर, कालू, बीकानेर के संभागी भाग लेंगे।
अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद कार्यसमिति सदस्य पीयूष लूणिया ने बताया कि इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए तेयुप अध्यक्ष पवन छाजेड़, कार्यक्रम प्रभारी धनपत भंसाली, कमल भूरा, महावीर फलोदिया, विनीत बोथरा, ऋषभ लालाणी, किशोर मंडल के संयोजक गुनीत आंचलिया, सहसंयोजक रवि सेठिया की पूरी टीम लगी हुई है।