हमारे WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे Thar portal2 4 थार एक्सप्रेस ग्रुप में जुड़ें ताजा समाचार आपको मिलेंगे लिंक पर क्लिक करें। Thar portal 25 थार एक्सप्रेस में न्यूज़ भेजने के लिए इस ग्रुप में जुड़ें। प्रामाणिक घटना की जानकारी भेज सकते हैं.

बाफना स्कूल की ओर से जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम को  7 लाख की सहायता राशि का चेक वोहरा ने भेंट कीया  

बीकानेर। कोरोना वायरस से बचने के लिए इन दिनों देशभर में लॉक डाउन है इस संकट की घड़ी में अनेक सामाजिक संस्थाएं अपना अपना धर्म निभा रही है इसी कड़ी में श्री प्रेमचंद तोलाराम बाफना चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आमजन व जरूरतमंदों की मदद के लिए कोरोना वायरस से लड़ने हेतु तथा आमजन की सहायता हेत  ₹700000 की सहायता राशि का चैैैक  जिला कलेक्टर के नाम से दिया गया।

श्री प्रेमचंद तोलाराम बाफना चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से संचालित सेठ तोलाराम बाफना एकेडमी के सीईओ डॉ पीएस वोहरा ने 700000 रुपए की सहायता राशि का चेक जिला कलेक्टर कुमार पाल गौतम को सौंपा। डॉक्टर वोहरा ने बताया कि इस सहायता राशि मैं बाफना स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं तथा प्रेमचंद तोलाराम बाफना चैरिटेबल ट्रस्ट दोनों की ओर से सहायता अंशदान है।

इस अवसर पर डॉक्टर वोहरा ने कहा कि इस संकट की घड़ी में पिछले दिनों श्री प्रेमचंद तोलाराम बाफना चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से बीकानेर जिला प्रशासन को रोजाना 400 लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है जो निरंतर जारी है। जरूरत पड़ने पर गरीब और असहाय लोगों की मदद के लिए श्री प्रेमचंद तोलाराम बाफना चैरिटेबल ट्रस्ट आगे भी तैयार रहेगा।