नर्स से दरिंदगी, सिर फोड़ा और रेप के बाद गला घोंटकर की हत्या

khamat khamana

Uttarakhand:रुद्रपुर , 15 अगस्त। अभी देश का मीडिया अखबार कोलकाता के रेप और मर्डर के सुर्खियों से पटे पड़े थे कि उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर से एक मनहूस खबर आ गई। यहां एक नर्स का रेप के बाद बेरहमी से कत्ल कर दिया गया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

कोलकाता के असपताल में लेडी डॉक्टर की एक चीख ने पूरे देश के कान सन्न कर दिए हैं। हॉस्पिटल के सेमिनार हॉल में उस रात हैवानियत का जो खेल खेला गया उसे सुनने के बाद खुद हैवानों के भी रौंगटे खड़े हो गए। रेप और मर्डर के बाद कोलकाता में कोहराम बरपा है। अस्पताल में लेडी डॉक्टर से रेप और हत्या के बाद लोगों में गुस्सा है। एक मासूम लड़की कलेजा चीर देने वाली दरिंदगी का शिकार बन गई। काश ये सिलसिला रुक जाता।

pop ronak

उत्‍तराखंड की नर्स के साथ हैवानियत

CHHAJER GRAPHIS

ऊधम सिंह नगर के कोतवाली रुद्रपुर इलाके से गुमशुदा युवती के ब्लाइंड मर्डर केस में बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। एक ऐसे हत्याकांड का खुलासा जिसने पूरे शहर में सनसनी पैदा कर दी है। कोलकाता जैसा हत्याकांड उत्तराखण्ड के ऊधम सिंह नगर में भी देखने को मिला है।

30 जुलाई को गायब हुई युवती के मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि जिले की एक नर्स के साथ लूटपाट की गई। साथ ही रेप के बाद मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। दरअसल बिलासपुर, डिबडिबा के वसुंधरा इनक्लेव में रहने वाली 33 साल की नर्स तस्लीम जहां 30 जुलाई की रात से वह गायब थी।

ऊधम सिंह नगर के कोतवाली रुद्रपुर इलाके से गुमशुदा युवती के ब्लाइंड मर्डर केस में बेहद चौंकाने वाला खुलासा

सिर फोड़ने के बाद किया दुष्‍कर्म

वह रुद्रपुर के एक निजी अस्पताल नर्स थी और ड्यूटी कर लौट रही थी, लेकिन वह अपने कमरे पर नहीं पहुंची थी। रुद्रपुर कोतवाली में 31 जुलाई को युवती की बहन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

अभी पुलिस युवती की तलाश कर ही रही थी कि गुमशुदा महिला की लाश 8 अगस्त को बिलासपुर के डिबडिबा के पास झाड़ियों में मिली थी। लाश आधे कंकाल के शक्ल में मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप के बाद महिला का गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सामने आया है कि 30 जुलाई को नर्स हॉस्पिटल से लौटते समय बिलासपुर के डिब्डीबा क्षेत्र में जाती हुई सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दी थी।

रेप किया फि‍र दी दर्दनाक मौत

इसके बाद नर्स की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया। साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगाया गया। पुलिस ने वारदात की जगह के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। दर्जनों सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को कैमरे की जद में एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया, जो महिला के पीछे-पीछे जाता हुई दिख रहा था। पुलिस को जांच में पता चला कि तस्लीम का मोबाइल फोन गायब है। जांच में पता चला कि ये फोन धर्मेंद्र नाम का संदिग्ध इस्तेमाल कर रहा था। तस्लीम के एक्टिव फोन के सर्विलांस की मदद से पुलिस यूपी के बरेली जिले से साही थाना इलाके के तुरसा पट्टी गांव पहुंची।

30 जुलाई की रात से वह गायब थी नर्स

हालांकि वहां पुलिस को कोई नहीं मिला। जिसपर शक था वो शख्स वहां से परिवार समेत फरार हो चुका था। इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें यूपी, हरियाणा और राजस्थान रवाना की गई। पुलिस को संदिग्ध की लोकेशन राजस्थान में मिली। पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति धर्मेंद्र और उसकी पत्नी खुशबू को राजस्थान के जोधपुर से हिरासत में लिया और उन्हें रुद्रपुर लेकर आ गए। यहां पुलिस पूछताछ में धर्मेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि 30 जुलाई की शाम को उसने महिला को वसुंधरा कॉलोनी जाने वाली सड़क पर अकेला देखा था, जिसके बाद उसकी नीयत खराब हो गई थी।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम EMI से आया कब्जे में

आरोपी ने मृतका के मोबाईल से सिम निकालकर दूसरी डाल ली परन्तु पुलिस ने EMI से उसकी लोकेशन पता लगा ली फिर बरेली से जोधपुर तक पीछा किया और मुल्जिम को ढूंढ़ निकाला। पुलिस ने मुताबिक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर महिला को जबरदस्ती झाड़ियों में ले गया, जहां उसने महिला के साथ रेप करने की कोशिश की। लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसका सिर सड़क पर पटक दिया और फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया। आखिर में रेप के बाद आरोपी ने स्कार्फ से ही महिला का गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि शव को झाड़ी में ठिकाने लगाने के बाद आरोपी नर्स का मोबाइल और तीस हजार रुपए लेकर फरार हो गया।

अभियुक्त ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

  • पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह मजदूरी करता है।
  • घटना के दौरान वह गदरपुर क्षेत्र में मजदूरी कर रहा था।
  • वारदात के दिन उसने तस्लीम का पीछा किया और निर्जन स्थान पर पकड़कर झाड़ियों में ले गया।
  • इस दौरान दोनों में संघर्ष भी हुआ, लेकिन आरोपित ने तस्लीम के गले में लगे स्कार्फ से उसका गला घोंट दिया और सिर फोड़ दिया।
  • अचेत अवस्था में उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद चेहरे पर पत्थर आदि से वार कर पूरी तरह से क्षत-विक्षत कर दिया।
  • साक्ष्य छिपाने के लिए शव को झाड़ियों में छिपाकर उसके पर्स से रुपये, हाथ का कड़ा और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गया।
  • पूर्व में आरोपित आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *