श्री PG कॉलेज में स्वीप प्रकोष्ठ के अंतर्गत काव्य पाठ एवं मिशन 75 यूथ चला बूथ कार्यक्रम का आयोजन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 6 नवम्बर। श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना स्वीप प्रकोष्ठ एवं नाबार्ड की संयुक्त तत्वाधान में मतदान जागरूकता अभियान के अंतर्गत काव्य पाठ एवं मिशन 75 यूथ चला बूथ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
महाविद्यालय की निर्वाचन साक्षरता नोडल अधिकारी डॉ. भारती सांखला एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. सुशील कुमार दैया ने विद्यार्थियों को मतदान के महत्व से अवगत कराया इस अवसर पर महाविद्यालय सभी संकाय सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. लवलीन कपिल ट्रॉमा सेंटर, पीबीएम के प्रभारी ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है समाजवादी देश को आगे बढ़ाने के लिए अपने मत का प्रयोग बहुत सोच समझकर करना है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

वाइ.एन.व्यास, मुख्य प्रबंधक नाबार्ड ने कहा कि बिना किसी प्रलोभन की अपने स्वविवेक से निडर होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करना है। इसी क्रम में रमेश ताम्बिया जिला विकास परिषद के अधिकारी ने सभी को शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित किया। महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिवराम सिंह झाझडिया ने कहा एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में प्रत्येक मतदाता को अपने मताधिकार का उपयोग करना चाहिए। प्राचार्य ने कहा कि मतदान प्रत्येक नागरिक का संवैधानिक अधिकार है । जिसका प्रत्येक मतदाता को अधिक से अधिक उपयोग कर लोकतांत्रिक प्रक्रिया को सुदृढ़ बनाने में सहयोग करना चाहिए।

mona industries bikaner

डॉ. राजेश कुमार रांकावत ने बताया कि प्रतियोगिता में प्रथम स्थान राजेश भाटी, द्वितीय स्थान जय सेठिया व तृतीय स्थान उमा शंकर शर्मा ने प्राप्त किया कार्यक्रम का संचालन सतपाल मेहरा ने किया।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *