अर्द्धनग्न फोटो खिंचवाकर ब्लैकमेल करने वाली महिला व उसके साथी गिफ्तार

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर में हनीट्रेप करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 11 फ़रवरी। बीकानेर के मुक्ता प्रसाद नगर में हनीट्रेप करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफ़ाश कर दिया है। यहां रहने वाली एक महिला पहले सोने-चांदी के जेवर उधार बनाती है और बाद में भुगतान के लिए अपने घर बुलाकर जबरन अर्द्धनग्न फोटो खिंचवाकर ब्लैकमेल करती है। ऐसे ही आरोप के साथ पुलिस ने महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

mona industries bikaner

मुक्ताप्रसाद नगर थाना प्रभारी सुरेश जाट ने बताया कि शुक्रवार को ही एक युवक ने इस आशय की शिकायत करते हुए मामला दर्ज कराया था और शनिवार को इस गिरोह को गिरफ्तार कर लिया गया।

सोने चांदी के आभूषण बनाने वाले एक युवक दीन दयाल ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि फूसी देवी नामक महिला ने उससे सोने चांदी का काम करवाया। बाद में उसे भुगतान के लिए अपने घर बुलाया। वहां पहले से उपस्थित ओमप्रकाश सोनी, जीतू सुथार और पृथ्वीदान चारण ने उसके साथ जबरदस्ती की और कपड़े उतार दिए। उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर बदनाम करने की चेतावनी दी।

उससे दो लाख रुपए ले लिए और बकाया रुपए भी नहीं दिए। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर फूसी देवी नायक, ओम प्रकाश सोनी, जितेंद्र उर्फ जीतू सुथार और पृथ्वी दान चारण को गिरफ्तार कर लिया। चारों को अब जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

इस कार्रवाई में मुक्ता प्रसाद थाने में प्रशिक्षण ले रहे आईपीएस अधिकारी आदित्य काकड़े और थानाधिकारी सुरेश जाट की विशेष भूमिका रही। इसके साथ ही उप निरीक्षण रेणुबाला, हेड कांस्टेबल रोहिताश भारी, सवाई सिंह, छगनलाल और संजय की मुख्य भूमिका रही।

 

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *