वाहन की टक्कर से पुलिस हेड कॉन्स्टेबल की सड़क हादसे में मौत

  • नापासर थाने में तैनात था, सीसीटीवी में दिखा हादसा

बीकानेर , 30 सितम्बर। बीकानेर के नापासर थाने में कार्यरत हेड कॉन्स्टेबल को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। पुलिस अज्ञात वाहन को ढूंढ लिया है। उस पर मामला दर्ज करने के साथ ही गिरफ्तारी की जा रही है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

नापासर थाने के हेड कॉन्स्टेबल राजेश कुमार नापासर थाने से शाम को बीकानेर शहर में स्थित अपने घर बच्चो के पास जा रहे थे। वैष्णो धाम के पास उतर कर घर जाने की तैयारी में थे, तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

pop ronak

वैष्णोधाम मंदिर के पास बेटे को मोटर साइकिल लाने का कहा। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर कोई अज्ञात वाहन ने हेड कॉन्स्टेबल राजेश को पीछे से जबरदस्त टक्कर मारी। राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। राजेश के सिर में गंभीर चोट लगी। उन्हें पीबीएम में ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती किया गया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

CHHAJER GRAPHIS

जिला पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर सहित अन्य पुलिस अधिकारी इस हादसे की सूचना मिलते ही पीबीएम पहुंच गए। नापासर थानाधिकारी जसवीर ने बताया कि राजेश की हालत गंभीर थी। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

नापासर पहुंची पार्थिव देह

हेड कॉन्स्टेबल राजेश कुमार की पार्थिक देह उनके गांव झुंझुनू पहुंचाई गई। इससे पहले नापासर में रेलवे क्रासिंग के पास पार्थिव देह को दर्शन के लिए रखा गया। जहां नापासर के जनप्रतिनिधियों और दुकानदारों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

एक युवक हिरासत में

इस मामले में पुलिस ने संदीप नामक एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने पहले बोलेरो के मालिक का पता लगाया और फिर उसे चलाने वाले को हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस ने अधिकृत तौर पर गिरफ्तारी नहीं बताई हे। हिरासत में लिए गए शख्स का नाम संदीप जाट है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *