प्रिंस ओजी डॉन एलेमा ने रामझरोखा कैलाशधाम की सदस्यता ग्रहण की

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 8 फ़रवरी । स्वीडन निवासी डॉन एलेमा आज बीकानेर में रामझरोखा कैलाशधाम पहुंचे और सियाराम बाबा के दर्शन किए।एलेमा इन्फ्यूंसर हैं तथा राजस्थानी गीत-संगीत के मुरीद हैं। ओजी डॉन एलेमा को अब भारत में प्रिंस डॉन एलेमा के नाम से जाना जाता है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

यूरोप के स्वीडन निवासी प्रिंस डॉन एलेमा ने राष्ट्रीय संत श्रीसरजूदासजी महाराज से आशीर्वाद लिया तथा गौशाला में गौसेवा के कार्य भी किए। खास बात यह है कि एलेमा ने रामझरोखा कैलाशधाम की सदस्यता भी ग्रहण की है। इस सदस्यता के तहत आश्रम में होने वाले प्रत्येक आयोजन की जानकारी उन्हें दी जाएगी तथा मुख्य आयोजनों में निमंत्रण भी दिया जाएगा।

mona industries bikaner

इस दौरान प्रभु श्रीराम, हनुमान तथा बाबा रामदेव के भजनों की कुछ पंक्तियां भी एलेमा ने सुनाई। प्रिंस कहते हैं कि राजस्थानी गीतों व भजनों में अपनापन तो है साथ ही गहरी मिठास भी है। एलेमा ने बताया कि वे प्रकाश माली, छोटूसिंह रावणा व गजेन्द्र मनचला जैसे कलाकारों को पसंद करते हैं। प्रिंस के गाए भजन भारत के साथ यूरोप में भी धमाल मचा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स वाले एलेमा को श्रीसरजूदासजी महाराज ने राम नाम की महत्ता एवं हवन की शक्ति के बारे में जानकारी दी तथा अयोध्या का प्रसाद भी प्रदान किया। इस अवसर पर लोक कलाकार सृष्टि सुथार ने भी सदस्यता ग्रहण की तथा आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान कमल भाटी, चाँदमल भाटी, उत्तम भाटी उपस्थित रहे।

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *