तैराकी प्रतियोगिताओं का पुरुस्कार वितरण हुआ

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 13 जून। जिला स्तरीय सब जूनियर, जूनियर एवं सीनियर तैराकी प्रतियोगिता के कार्यक्रम का समापन 12 जून की शाम ब्रह्म बगीचा परिसर में पुरस्कार वितरण के साथ हुआ। यह प्रतियोगिता 9 जून को मेडिकल कॉलेज तरणताल पर शुरू हुयी थी ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जिला तैराकी संघ बीकानेर के सचिव शशांक शेखर जोशी ने बताया कि वर्ष 2024 की जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता का आयोजन 9 जून को मेडिकल कॉलेज स्थित तरणताल पर किया गया था, जिसका शुभारंभ दक्ष सिक्योर सर्विसेज कंपनी के निदेशक अनुराग गौड़ एवं कपिल डागा ने किया। इस प्रतियोगिता के कुशल संचालन के दौरान बीकानेर के सुप्रसिद्ध तैराकी कोच गिरिराज जोशी, टेक्निकल एक्सपर्ट दिनेश स्वामी, शशिशेखर जोशी एवं युवा कोच नवीन सेवग का अप्रतिम सहयोग रहा।

mona industries bikaner

सब जूनियर प्रतियोगिता में बॉयज ग्रुप थर्ड के 50 मीटर फ्री स्टाइल प्रतियोगिता के दौरान प्रथम स्थान पर पियूष गोरक्षिया, द्वितीय स्थान पर आदित्य सेन और तृतीय स्थान पर चैतन्य अवतारमणी रहे। गर्ल्स ग्रुप थर्ड के 50 मीटर फ्री स्टाइल प्रतियोगिता में नव्या मीणा प्रथम, महिका सुथार द्वितीय और मायरा यादव तृतीय रहे।

गर्ल्स ग्रुप थर्ड के 100 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में नव्या मीणा प्रथम, मायरा यादव द्वितीय और महिका सुथार तृतीय स्थान पर रहे। जूनियर वर्ग की 50 मीटर फ्री स्टाइल बॉयज ग्रुप फर्स्ट के इवेंट में यशवीर सिंह प्रथम, ध्रुव राठी द्वितीय और लक्ष्मी नारायण तृतीय स्थान पर रहे।

बॉयज ग्रुप फर्स्ट के 100 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में नवीन भादू प्रथम, ध्रुव राठी द्वितीय और लक्ष्मी नारायण तृतीय स्थान पर रहे। वहीं बॉयज ग्रुप फर्स्ट के 200 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में नवीन भादू प्रथम, लक्ष्मी नारायण द्वितीय एवं ध्रुव राठी तृतीय स्थान पर रहे। बॉयज ग्रुप सेकेंड के 50 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में जगन्नाथ छंगाणी प्रथम, माधव कुमावत द्वितीय एवं पियूष गोदारा तृतीय स्थान पर रहे, वहीं 100 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट में जगन्नाथ छंगाणी प्रथम, पियूष गोदारा द्वितीय एवं पवन गोरक्षिया तृतीय स्थान पर रहे। 200 मीटर फ्री स्टाइल इवेंट के दौरान जगन्नाथ छंगानी प्रथम, कुलदीप मंडा द्वितीय एवं पियूष गोदारा तृतीय स्थान पर रहे।

50 मी बैक स्ट्रोक इवेंट के दौरान कुलदीप मंडा प्रथम, कुलदीप जयपाल द्वितीय एवं नमित सुथार तृतीय स्थान पर रहे। 100 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक इवेंट के दौरान पवन गौरक्षिया प्रथम, मुकुंद मोदी द्वितीय एवं मयंक कुम्हार तृतीय स्थान पर रहे। सीनियर ग्रुप की प्रतियोगिता में 50 मीटर फ्री स्टाइल में केशव बिस्सा प्रथम, यशवीर सिंह मेड़तिया द्वितीय एवं बजरंग गोदारा तृतीय स्थान पर रहे। 50 मी बैक स्ट्रोक इवेंट के दौरान भानु प्रताप प्रथम, गौरव छंगाणी द्वितीय एवं दुष्यंत ओझा तृतीय स्थान पर रहे।

पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम स्थानीय ब्रह्म बगीचा परिसर में 12 जून की शाम को रखा गया था। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष हीरालाल हर्ष ने की, वहीं मुख्य अतिथि के रूप में अंतरराष्ट्रीय तीरंदाजी प्रशिक्षक अनिल जोशी उपस्थित रहे एवं कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में दक्ष सिक्योर सर्विसेज कंपनी के स्टॉक मार्केट रिसर्च एनालिस्ट अंकित मोहता सम्मिलित हुए।

मुख्य अतिथि अनिल जोशी ने कहा कि उपलब्ध सीमित संसाधनों के बावजूद जिला तैराकी संघ प्रतिवर्ष तैराकी के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाता है तथा राज्य स्तर पर प्रतिनिधित्व करने के लिए आगे भेजता है इसलिए तैराकी संघ के पदाधिकारियों का हार्दिक साधुवाद।

विशिष्ट अतिथि अंकित मोहता ने भी अपने उद्बोधन में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया एवं 30 सालों से जिले में तैराकी की अलख जगाने वाले कोच गिरिराज जोशी ने भी आगे आने वाली प्रतिस्पर्धाओं के लिए अपने संबोधन में तैराकों को विशिष्ट दिशा निर्देश दिए। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में हीरालाल हर्ष ने किसी भी परिस्थिति में जिले के तैराकों के लिए विशिष्ट व्यवस्थाएं करने तथा सदैव सहयोग के लिए तत्पर रहने की प्रतिबद्धता को पुनः दोहराया। संघ के सचिव शशांक शेखर जोशी ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

shree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *