मतदाता जागरूकता अभियान के तहत एमएस कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 13 अप्रैल। राजकीय महारानी सुदर्शन कन्या महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान के तहत शनिवार को रैली का आयोजन किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस अवसर पर प्रो. इंदिरा गोस्वामी ने कहा कि मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र को सशक्त करने में प्रत्येक मतदाता का योगदान जरूरी है। इसमें बेटियों की भूमिका महत्वपूर्ण है, क्योंकि ये आधी आबादी का नेतृत्व करती हैं। उन्होंने सभी से मतदान की अपील की।

mona industries bikaner

प्रो. अजंता गहलोत ने कहा कि मतदाताओं को लोकतंत्र में आस्था तथा लोकतांत्रिक परंपराओं की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए स्वतंत्र, निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान में अपनी भागीदारी करनी है।

एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अंजू सांगवा ने अपील करते हुए कहा कि छात्राएं निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ. सुनीता बिश्नोई ने कहा कि हमारा कर्तव्य बनता है कि हम स्वयं मतदान करें व अपने समाज, मोहल्ले व रिश्तेदारों को भी अधिक से अधिक मतदान करवाने हेतु प्रेरित करें। स्वयंसेवकों ने ‘बीकानेर की पहचाना, शत प्रतिशत मतदान’ का संदेश दिया। अंत में मतदाता जागरूकता रैली निकाल कर आमजन को जागरूक किया। कार्यक्रम में वरिष्ठ संकाय सदस्य डॉ. नीरू गुप्ता, डॉ. निधि अग्रवाल, डॉ. सुनीता गहलोत और राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी व स्वयंसेवक उपस्थित रहे।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *