प्रोपर्टी कारोबारी को गोली मारकर हत्या

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर , 28 जून। राजधानी के ग्रामीण इलाके में देर रात करीब तीन बजे चलती कार में शराब पार्टी के बाद एक युवक की हत्या कर दी गई। उसे गोली मार दी गई। गोली सिर में लगी और उसने दम तोड़ दिया। खून से लथपथ हालात में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

हत्या के आरोप में एक दोस्त को हिरासत में लिया गया है बाकि की तलाश की जा रही है। कार में चार दोस्त सवार थे और उनमें से ही एक कार चला रहा था। घटना जयपुर स्टेट हाइवे पर गुरूवार देर रात की है। जमवारामगढ़ और आंधी थाना पुलिस केस की जांच कर रही है।

mona industries bikaner

जयपुर स्टेट हाईवे पर गुरुवार रात गोली लगने से प्रोपर्टी कारोबारी की मौत हो गई। बिजनेसमैन गुरुवार रात अपने तीन दोस्तों के साथ चलती कार में शराब पार्टी कर रहा था।

इस दौरान बिजनेसमैन को गोली लग गई। दोस्त ही युवक को सवाई मानसिंह हॉस्पिटल (SMS) लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने बिजनेसमैन को मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद तीनों मौके से भाग निकले। पुलिस ने दो साथियों को राउंडअप कर लिया है, तीसरे साथी की तलाश की जा रही है।

थानाधिकारी हरदयाल मीना ने बताया कि गोली लगने से जमवारामगढ़ (जयपुर) की खसानों की ढाणी लाली निवासी मुकेश गुर्जर (26) पुत्र भौरी लाल की मौत हो गई।

गुर्जर प्रॉपर्टी बिजनेसमैन था। गुरुवार रात को सिर में गोली लगने पर मुकेश को लहूलुहान हालत में कार सवार दोस्त SMS हॉस्पिटल लेकर पहुंचे थे।

गोली कैसे चली, पुलिस कर रही जांच

गुरुवार रात को प्रॉपर्टी कारोबारी मुकेश अपने तीन दोस्तों के साथ घूमने निकला था। आंधी स्टेट हाईवे पर चारों दोस्त चलती कार में शराब पार्टी कर रहे थे।

शराब पार्टी के दौरान चली गोली मुकेश गुर्जर के सिर में लगी। गोली किसने मारी और कैसे चली इसकी जांच की जा रही है। सूत्रों के अनुसार हॉस्पिटल प्रशासन रात करीब तीन बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी थी।

जमवारामगढ़ सीओ प्रदीप कुमार गोयल ने बताया- SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। जांच में सामने आया है कि शराब पार्टी के बाद रात करीब 2 बजे चारों दोस्त बोलेरो गाड़ी से आंधी इलाके में स्थित होटल पर खाना जाने जा रहे थे। रास्ते में जाते समय बोलेरो में बैठे साथी के पास मौजूद पिस्तौल से निकली गोली मुकेश के सिर में लगी थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने दो दोस्तों को राउंडअप कर लिया हैए तीसरे फरार साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस जांच कर रही है कि किसी रंजिश में आकर गोली मारी गई है या गलती से हुए फायर में मुकेश को गोली लगी है।

 

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *