चलती बस में कॉलेज छात्रा से रेप

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • अश्लील फोटो खींचकर दोस्त ने किया ब्लैकमेल, स्लीपर कोच में किया दुष्कर्म

जयपुर , 14 जुलाई। जयपुर में चलती बस में कॉलेज छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। मिलने के बहाने बुलाकर आरोपी दोस्त ने अश्लील फोटो खींच लिए। ब्लैकमेल कर बस के स्लीपर कोच में आरोपी ने जबरन उसके साथ रेप किया। दौलतपुरा थाने में पीड़ित कॉलेज छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (दौलतपुरा) मनीष कुमार शर्मा कर रहे हैं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस ने बताया- दौलतपुरा निवासी 19 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह प्राइवेट कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। 21 जून को सुबह करीब 6 बजे वह एग्जाम देने कॉलेज गई थी। कॉलेज के बाहर उसका दोस्त राहुल मीणा मिल गया। बातचीत के दौरान घुमाने के बहाने वह उसे हाईपर सिटी ले गया। वहां आरोपी ने मौका पाकर उसकी अश्लील फोटोज खींच ली।

अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी दी। ब्लैकमेल कर सिंधीकैम्प ले जाकर एक बस के स्लीपर कोच में बैठा दिया। चलती बस में स्लीपर कोच के पर्दे लगाकर आरोपी ने जबरन रेप किया। किसी को बताने पर मारने की धमकी दी। बार-बार धमकाने से परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। दौलतपुरा थाने में पीड़िता ने आरोपी दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *