करवाचौथ मनाने अयोध्‍या से कानपुर आ रही महिला सिपाही से रेप- जाने पूरी घटना

  • हेड कॉन्स्टेबल का एक दांत टूट गया। उसने बचाव में आरोपी की उंगली में दांत से काट लिया।

कानपुर, 21 अक्टूबर। करवाचौथ मनाने अयोध्‍या से अपनी ससुराल कानपुर आ रही महिला सिपाही से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि देर रात गांव के बाहर एक युवक सिपाही को जबरदस्‍ती एक खेत में लेकर गया और रेप किया। महिला सिपाही ने विरोध किया जिससे युवक का एक दांत टूट गया। जब उसने शोर मचाया तो युवक भाग गया। बाद में पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया।  महिला सिपाही का ससुराल कानपुर के सेन पश्चिमपारा इलाके में है। उसकी ड्यूटी इस समय अयोध्‍या में है। बताया जा रहा है कि करवाचौथ मनाने के लिए वह बीते शनिवार को अयोध्‍या से कानपुर अपने गांव पहुंची थी। वह सादे कपड़ों में सड़क पर उतरकर पैदल गांव के लिए जा रही थीं। इस दौरान रात का समय था। इसी दौरान आया एक युवक उनको जबरन खेतों में खींच ले गया। युवक ने उनके कपड़े फाड़ दिए और दुष्‍कर्म किया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

आरोपी से महिला सिपाही ने लिफ्ट ली थी
कानपुर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर हरीश चंद्र ने बताया कि महिला सिपाही ने अपने गांव जाने के लिए युवक से बाइक पर लिफ्ट लिया था। रास्‍ते में युवक ने बाइक रोक कर महिला सिपाही के साथ दुष्‍कर्म किया। उसे अरेस्‍ट कर लिया है।

pop ronak

महिला सिपाही से साथ रेप
गांव से कुछ पहले, एक सुनसान खेत के पास अचानक एक युवक ने उसे धक्का देकर खेत में खींच लिया. महिला ने साहसपूर्वक उसका विरोध किया, लेकिन वह बदमाश ने उसके साथ जोर जबरदस्ती करने लगा. संघर्ष के दौरान, महिला कांस्टेबल ने आरोपी की एक उंगली चबा डाली, जिसके चलते उसका एक दांत टूट गया. महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी वहां से भाग चुका था.

CHHAJER GRAPHIS
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
इस घटना की जानकारी मिलते ही महिला ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. घाटमपुर के एसीपी रंजीत कुमार ने बताया कि महिला अपने घर जा रही थी जब आरोपी ने सुनसान जगह का फायदा उठाया. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

शाम को पाली में उतरी, फिर पैदल घर जा रही थीं
29 साल की हेड कॉन्स्टेबल ने सेन पश्चिम पारा थाने पहुंचकर शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराया। FIR के मुताबिक, वह अयोध्या में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। इन दिनों सुल्तानपुर में ड्यूटी लगी है। शनिवार को ड्यूटी से छुट्‌टी लेकर वह घर के लिए निकली। सादे कपड़े में वह थाना क्षेत्र नरवल के पाली में उतरकर अपनी ससुराल थाना सेन पश्चिम पारा को पैदल जा रही थी। रास्ते में गांव बुधेड़ा के कल्लू उर्फ धर्मेंद्र पासवान ने अपनी बाइक पर बैठा लिया। इस वक्त रात के करीब 7.30 बज रहे थे। सुनसान रास्ता होने के चलते कल्लू उसे जबरन सड़क किनारे बाजरे के खेत में उठा ले गया। यहां उसके साथ दरिंदगी की।

शोर मचाया तो लोग दौड़े, फिर आरोपी भागा
हेड कॉन्स्टेबल ने बताया- विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। इससे हेड कॉन्स्टेबल का एक दांत टूट गया। उसने बचाव में आरोपी की उंगली में दांत से काट लिया। शोर मचाया तो लोगों को आते देख आरोपी भाग गया। ADCP दक्षिण मनोज कुमार पांडेय ने बताया- सूचना पर तुरंत सर्च ऑपरेशन चलाकर आरोपी कल्लू उर्फ धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *