कांग्रेस नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर और पेट में गोली लगने से मौत… इलाके में दहशत

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

Firing on Congress Politician: पूर्व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम बैस को अज्ञात हमलावरों ने दो गोली मार दी

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नारायणपुरा , 14 मई। Congress Politician Murder Case: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर बीच मोहल्ले में आकर ताबड़तोड़ गोली मार दी। फायरिंग में नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

mona industries bikaner

अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस नेता पर बीच मोहल्ले में आकर ताबड़तोड़ गोली मार दी। गली में गोली चलने की आवाज सुनने के बाद लोग घरों से बाहर निकले, जब देखा तो कांग्रेस नेता खून से लथपथ नीचे गिरे हुए थे। फायरिंग में नेता की दर्दनाक मौत हो गई।

दरअसल, कांग्रेस नेता विक्रम बैस पर अज्ञात बदमाशों ने जमकर फायरिंग कर दी। रात में विक्रम बैस बखरुपारा के अपने फॉर्म हाउस में था। जब वह घर से बाहर नाइके तो कुछ हमलावरों ने मौक़ा देखते ही उन फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुए हमले में नेता के सिर और पेट पर गोली लग गई। गोली लगने से कांग्रेस नेता नीचे जमीन पर गिर गए। गोली की आवाज सुनते ही लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन हमलवारों ने इतनी ताबड़तोड़ फायरिंग की थी कि विक्रम बैस की मौके पर ही मौत हो गई।
खून से लथपथ कांग्रेसी नेता को देख लोगों में हड़कंप मच गया। वहीं हमलावर लोगों को देखते ही फरार होए गए। इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को हमले की जानकारी दी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। पुलिस ने मृतक नेता का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले में कार्रवाई शुरू दी है। हादसे से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

कांग्रेस नेता विक्रम बैस नारायणपुर ब्लाॅक कांग्रेस के उपाध्यक्ष के साथ ही परिवहन संघ के सचिव थे। बतया जा रहा है कि हमले में नेता को तीन गोली लगी है। कांग्रेस नेता पर हमला किसने किया? इसके पीछे किसका हाथ है ? नेता को क्यों मारा गया ? फिलहाल इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। कार्रवाई में पुलिस इलाके में नाकाबंदी कर जांच-पड़ताल कर रही है।हत्या के बाद बखरूपारा की सभी दुकानें बंद कर दी गई है। परिवहन संघ के सभी काम एक दिन के लिए स्थगित कर दिए गए हैं।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *