रेपिस्ट बोला- घर से ठानकर निकला था रेप करूंगा क्षेत्र में भयंकर दहशत

khamat khamana
  • पुलिस ने 5 दिन में खंगाले 100 से ज्यादा CCTV फुटेज; रेड ई-बाइक से पकड़ाया

ग्वालियर (म. प्र.) , 31 मई। ग्वालियर में घर में घुसकर युवती से रेप करने वाला आरोपी हैवानियत करने की ठानकर ही अपने घर से निकला था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि अगर कोई महिला या बच्ची होती, तो भी नहीं छोड़ता। वारदात के बाद लोगों में इस कदर दहशत है कि शाम ढलते ही लोग दरवाजा बंद कर लेते हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

वारदात के बाद 5 दिन तक पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। एक फुटेज में आरोपी लाल रंग की ई-बाइक पर जाते दिखा। आरटीओ की सैकड़ों फाइलें पलट डालीं, तब जाकर आरोपी पकड़ में आया। वह दूसरे की ई-बाइक चला रहा था। आरोपी कोमल भदकारिया है। उसके खिलाफ ग्वालियर के अलग-अलग थानों में लूट, हत्या, हत्या के प्रयास और रेप के 12 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

pop ronak

रेप की घटना 22 मई की रात 2 से 3 बजे की है। इंदरगंज इलाके में घर का दरवाजा खुला देख आरोपी अंदर घुसा। सो रही युवती पर चाकू अड़ाकर रेप किया। जिस कमरे में मां थी, उसकी बाहर से कुंडी लगा दी थी। युवती के पिता बाहर गए थे। उनके आने पर 23 मई को केस कराया गया था। 29 मई की सुबह पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में उसे पकड़ लिया।

CHHAJER GRAPHIS

आरोपी बोला- घर से रेप के इरादे से ही निकला था

पुलिस ने जब हिस्ट्रीशीटर कोमल भदकारिया (खटीक) से पूछताछ की, तो हैरान रह गई। पहले पुलिस मान कर चल रही थी कि बदमाश चोरी या लूट के इरादे से घर में घुसा था, लेकिन ऐसा नहीं था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह घर से किसी लड़की को टारगेट बनाकर ही घर से निकला था, इसलिए वह रेप के इरादे से ही घर में घुसा था। जब उसे कूलर के साथ दरवाजा खुला दिखा, तो वह अंदर दाखिल हुआ।

अंदर अकेली लड़की सोते मिली, तो उसने वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी जगह कोई महिला या बच्ची भी होती तो भी वह यही करती। इसकी पुष्टि युवती के बयान से भी हुई। युवती ने बताया कि वारदात के समय वह सोने की चेन पहने थी, लेकिन आरोपी ने चेन नहीं लूटी।

लाल रंग की ई-बाइक, शहर में ऐसी 12 गाड़ियां

इंदरगंज सीएसपी अशोक सिंह जादौन ने बताया कि वारदात के बाद से पुलिस लगातार CCTV फुटेज चेक कर रही थी। घटनास्थल के पास दो स्पॉट पर 22 मई की रात एक लाल रंग की ई-बाइक कैद हुई थी। पुलिस का मुख्य संदेही यही था। इसके बाद पुलिस ने कुछ अन्य स्पॉट पर CCTV फुटेज निकाले, तो एक ई-बाइक पर आखिरी में छह नंबर भी लिखा दिख रहा है। पुलिस ने जब लाल रंग की कंपनी की ई-बाइक की डिटेल निकाली, तो ऐसी ई-बाइक शहर में सिर्फ 12 ही निकली थीं। आखिर में 6 नंबर एक गोलू नाम के लड़के की गाड़ी पर था। पड़ताल में पता चला कि उसकी गाड़ी कोमल खटीक चला रहा है। पुलिस ने उसकी घेराबंदी की।

घटना के बाद से दहशत में पीड़ित

वारदात के 6 दिन बाद छात्रा दहशत में है। मीडिया ने छात्रा या उसके परिवार से बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। छात्रा के पड़ोसी ने बताया कि उस दिन रात को गली में घटना का पता चलते ही दहशत फैल गई। उस दिन से पीड़ित बच्ची घर से बाहर तक नहीं निकली। परिवार किसी से बात तक नहीं कर रहा।

जिस इलाके में युवती रहती है, वहां घटना के बाद से लोग इतना डर गए हैं कि अंधेरा ढलते ही लोग दरवाजे बंद कर लेते हैं। रात को यदि कोई घर पर आकर दरवाजा खटखटाता है, तो भी कई बार पूछने के बाद ही दरवाजा खुलता है।

अस्पताल में रात भर पछतावे की नौटंकी

आरोपी को मंगलवार सुबह पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में गोली मारकर पकड़ा था। गोली उसके पैर में घुटने के नीचे लगी थी। अस्पताल में वह रात भर पुलिस के सामने पछतावे की नौटंकी करता रहा। रात भर दर्द का नाटक कर पुलिस जवानों को उलझाए रहा।

कट्‌टा अड़ाकर बुजुर्ग महिला से किया था रेप

बदमाश कोमल खटीक का पुलिस ने रिकॉर्ड खंगाला। पता चला कि एक साल पहले उसने बहोड़ापुर में 65 साल की बुजुर्ग महिला के साथ भी इसी तरह कट्‌टा अड़ाकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई की थी।

कोमल खटीक भिंड, मुरैना व ग्वालियर का हिस्ट्रीशीटर है। वह आदतन अपराधी है। उस पर पड़ाव, बहोड़ापुर, इंदरगंज और पुरानी छावनी थाने में लूट, दुष्कर्म, हत्या व हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं। पुलिस मुरैना और भिंड से भी क्राइम रिकॉर्ड खंगाल रही है।

इंदरगंज सीएसपी अशोक सिंह जादौन का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है। उसके पुराना रिकॉर्ड भी खंगाला गया है। कई चौंकाने वाले पहलू भी सामने आए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *