रालोपा प्रत्याशी विश्नोई ने कहा कि मैं आपका अपना हूं

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 20 नवम्बर ।मनोज विश्नोई युवा होने के साथ सरल हद्धय के व्यक्ति हैं और गरीब,मजदूर की आवाज सदैव उठाते आए हैं। ऐसा प्रत्याशी जब विजयी होता है तो निश्चित रूप से क्षेत्र का विकास होता है। ये उद्गार बीकानेर पूर्व के प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई के लिये अलग अलग जनसंपर्क के दौरान वक्ताओं ने कहे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

विश्नोई ने आज उदयरामसर,शिवबाड़ी,के जी कॉम्पलेक्स,सादुलगंज,खतूरिया कॉलोनी क्षेत्रों में लोगों से वोट मांगे। इस दौरान उपस्थित लोगों ने कहा कि विश्नोई ऐसा व्यक्ति है,जिसने हर वर्ग के सुख दुख को ध्यान रखा है। ऐसे व्यक्ति को ही क्षेत्र का प्रतिनिधित्व देना चाहिए। वक्ताओं ने कहा कि पिछले पन्द्रह साल में बहुत से नेता आए लेकिन जमीन सेे जुड़े पहले नेता हो जो चुनाव से पहले भी हमारे एक बुलावे पर साथ खड़े थे और आज भी क्षेत्र के विकास का जज्बा लेकर हमारे साथ खड़ा है।

mona industries bikaner

इस मौके पर रालोपा प्रत्याशी विश्नोई ने कहा कि मैं आपका अपना हूं। जमीन से जुड़ा होने के कारण हर किसी के सुख दुख को समझता हूं। विश्नोई ने कहा कि महलों में रहने वाली भाजपा प्रत्याशी क्या जाने आमजन की पीड़ा। पांच साल में मात्र पन्द्रह दिन वोट के लिये आती है और फिर वापस महलों में चली जाती है। समय आ गया है बदलाव का। अगर आप मुझे चुनाव जीताते है तो मैं आपकी सेवा में हर वक्त तैयार हूं। विश्नोई के जनसंपर्क में बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग उमड़े।

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *