बीकानेर के बीस घायल, ओसियां के पास सड़क हादसा

khamat khamana

पिकअप भारतमाला सड़क पर पलट गई, दस गंभीर हालत में जोधपुर रैफर

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 16 सितम्बर। बीछवाल से पिकअप गाड़ी में सवार होकर रामदेवरा गए बीस जने सोमवार दोपहर सड़क हादसे में घायल हो गए्र, इनमें से दस को गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया गया है। ये लोग रामदेवरा से बीकानेर लौट रहे थे।

pop ronak

हादसा ओसिया के नजदीक भारतमाला सड़क पर हुई है। यहां एक पिकअप पलटने से 20 से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से 10 को जोधपुर रेफर किया गया। जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) भोपालसिंह लखावत ने हादसे की पुष्टि की है। दोपहर 12 बजे के करीब ये हादसा हुआ। बीकानेर के रहने वाले एक ही परिवार के लोग पिकअप में सवार होकर रामदेवरा गए थे। दर्शन करके ये लोग यहां से वापस बीकानेर आ रहे थे कि रास्ते में सिरमंडी के पास हादसा हो गया।

CHHAJER GRAPHIS

बताया जा रहा हे कि ड्राइवर को झपकी आना बताया जा रहा है। हादसे में पिकअप सवार 20 से अधिक लोग घायल हो गए। इसकी सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से नजदीक के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 10 जनों को जोधपुर रेफर कर दिया गया।

पिकअप में 40 सवार थे

बताया जाता है कि मतोड़ा से सिरमण्डी गांव के बीच यह हादसा हुआ है। हादसे में महिला, पुरूष व बच्चे घायल हुए हैं। पिकअप में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। ऐसे में घायलों की संख्या ज्यादा भी हो सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *