मदन सिंह की शानदार बल्लेबाजी से रोटरी बीकानेर ब्लास्टर्स ने जीता खिताब

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 16 जनवरी। रोटरी अन्तराष्ट्रीय में सेवा के साथ साथ आपसी मेल मिलाप को मुख्य रूप से महत्ता प्रदान की जाती है। इसी को ध्यान में रख रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3053 में प्रांतपाल की अनुशंसा पर रोटरी क्लब अलवर फोर्ट के मुख्य संयोजन एवम अलवर रोटरी से जुड़े सभी क्लब्स के मार्गदर्शन में प्रथम रोटरी डिस्ट्रिक्ट फेलोशिप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन अलवर के आर आर काॅलेज ग्राउंड में सम्पन्न हुआ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

रोटरी राजस्थान के साथ साथ मध्यप्रदेश के ग्वालियर से जुड़े विभिन्न क्लब्स से कुल 7 टीम ने प्रतिभागी स्वरूप हिस्सा लिया। सभी मैच नाॅक आउट आधार पर खेले गए।

mona industries bikaner

बीकानेर ब्लास्टर्स के कप्तान शकील अहमद ने सेमीफइनल में टाॅस जीत कर पहले बैटिंग चुनी, जिसमे मदन सिंह के ताबड़तोड़ शतक, और शकील अहमद के 37 रन की बदौलत टीम ने 15 ओवर में 184 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया और विपक्षी टीम जय विलास जैगुआर को 127 रन ही बनाने दिए और मैच 57 रन से जीत लिया।

सुधीर भार्गव, रोहित खन्ना, विनय बिस्सा एवम कैलाश की शानदार फील्डिंग की। बोलिंग में कप्तान शकील अहमद ने 3, मयंक सिंह, डाॅ मुकेश बेरवाल और पंकज सुथार ने एक एक विकेट लिया। मैन आॅफ दी मैच शतकवीर मदन सिंह को दिया गया।

इसी प्रकार फाइनल मैच में टीम बीकानेर ब्लास्टर्स के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए मदन सिंह 65, ओम बिहाणी 37, अमित नवाल 34 और शकील अहमद के 27 रन की बदौलत 15 ओवर में 189 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया, विपक्षी टीम अलवर टाइगर कप्तान ओमवीर सिंह के 69 रन की पारी के बावजूद 148 रन ही बना पाई और मैच 41 रन से हार गई। बीकानेर ब्लास्टर्स के देवेंद्र सिंह तंवर ने कसी हुई गेंदबाजी की और 3 विकेट चटखाये।

टीम के आल राउंडर मदन सिंह को मैन ऑफ दी मैच के साथ साथ सीरीज के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब भी प्रदान किया गया।
प्रतियोगिता का खिताब बीकानेर ब्लास्टर्स टीम को प्रांतपाल पवन खंडेलवाल, डिस्ट्रिक्ट सचिव ललित वर्मा और कार्यक्रम के मुख्य संयोजक अर्पित गुप्ता आदि रोटरी पदाधिकारियों द्वारा दिया गया।

रोटरी क्लब राॅयल्स के अध्यक्ष पंकज पारीक ने बताया है कि क्लब द्वारा विजेता टीम के सम्मान में आगामी 26 जनवरी को एक विशाल सम्मान समारोह का आयोजन किया है जिसमे बीकानेर के सभी क्लब्स विजेताओं का सम्मान एक रंगा रंग काॅर्यक्रम में करेंगे।

 

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *