लोक परिवहन बस की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • सड़क पर घसीटकर ट्रोले से टकराया, स्कूटी के परखच्चे उड़े

बीकानेर , 3 जून। बस की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। बस ने स्कूटी को टक्कर मारकर दूर तक घसीटकर एक ट्रोले को भी टक्कर मारी। स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। हादसा सोमवार सुबह नेशनल हाइवे संख्या 11 पर नापासर थाने का है। शव को पीबीएम हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया गया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नापासर थानाधिकारी जसवीर सिंह ने बताया- हादसे में स्कूटी सवार विजय जोशी पुत्र ओमप्रकाश जोशी निवासी जैन कॉलेज के पीछे की मौके पर ही मौत हो गई। उसे पीबीएम हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

mona industries bikaner

स्कूटी के दो-तीन टुकड़े हुए

थानाधिकारी ने बताया कि गंगाशहर क्षेत्र से विजय जोशी स्कूटी पर ही मंडा कॉलेज जा रहे थे। कॉलेज के मेन गेट पर एक ट्रोला रविवार रात से खड़ा था। विजय इस ट्रोले के आस-पास ही पहुंचे थे कि लोक परिवहन की बस ने पीछे से टक्कर मारी और ट्रोले तक घसीटकर ले गई। ट्रोले से टक्कर में वे दोनों वाहनों के बीच फंस गए और मौत हो गई। स्कूटी के भी दो-तीन टुकड़े हो गए।

घटना की जानकारी पर हेड कॉन्स्टेबल राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। वहीं हेड कॉन्स्टेबल मूलाराम पीबीएम हॉस्पिटल पहुंचे। घटना के बाद से जाम लग गया। पुलिस ने बस को सीज किया है। मामला दर्ज होने पर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

टोल रोड पर जिम्मेदारी किसकी

बीकानेर में जयपुर रोड शुरू होने के साथ ही टोल रोड शुरू हो जाती है। इस रोड से टोल नाके के बीच कई बार लोग अपने खराब वाहनों को खड़ा कर देते हैं। ये सड़क हादसे का सबसे बड़ा कारण बनता है। इस बार भी बस के साथ सड़क पर खड़ा ट्रोला मौत का कारण बना। टोल एजेंसी इस मार्ग पर किसी तरह की पेट्रोलिंग नहीं कर रही है, जिससे वाहन सड़कों पर खड़े रहते हैं।

 

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *