महावीर इंटरनेशनल बीकानेर केन्द्र की ओर से वृद्ध आश्रम में सेवाकार्य

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

वृद्धजनों को दिए गर्म कपड़े, करवाया भोजन

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 17 जनवरी। महावीर इंटरनेशनल, बीकानेर केन्द्र की ओर से बुधवार को सोफिया स्कूल के पास स्थित एस.डी.कॉन्वेंट की ओर से संचालित शांति निवास वृद्ध आश्रम में 200 कंबल, लेडीज व जेन्टस गर्म श्वेटर, जर्सी, लेडीज सूट, वैसलिन, चिकित्सकीय लघु उपकरण, घर परिवार से बेघर वृद्धजनों को प्रदान किए। संस्थान के सदस्यों ने वृद्धजनों को भोजन करवाया तथा उनके जिन्दगी के अच्छे बुरे समय के अनुभव सांझा किए।

mona industries bikaner

वृद्ध आश्रम की प्रभारी सिस्टर मैरीन एस.डी.व सिस्टर मरियाजिस ने सबके हित व भलाई की सामूहिक प्रार्थना करवाई तथा प्रभु यीशु तथा अहिंसा परमाः धर्म का संदेश देने वाले भगवान महावीर के नाम से सेवा कार्य करने वाले प्रबुद्धजनों को आशीष प्रदान की।

महावीर इंटरनेशनल के नरेन्द्र सुराणा, विजय चंद बांठिया, शिखर चन्द सुराणा, सुरेश गुप्ता, मनीष, संगीता व लीलादेवी सुराणा ने आश्रम में प्रवास कर रहे वृद्ध महिला व पुरुषों से उनकी जिन्दगी तथा घर परिवार को छोड़कर आश्रम तक पहुंचने की कहानी को सुना तथा आश्रम मेंं प्रवास के दौरान हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

आश्रम के मानद सचिव शिव कुमार सोनी ने सहयोग के लिए उद्योगपति बसंत नवलखा सहित कार्यक्रम में आए महावीर इंटरनेशनल के सभी सदस्यों का आभार जताया।

 

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *