बहन की निकलनी थी डोली, घर से निकली भाई की अर्थी, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

Bihar News: नवादा बिहार , 21 जुलाई। नवादा में अपनी छोटी बहन की विदाई के दौरान ही बड़े भाई की मौत हो गई है जिसके बाद पूरे गांव में मातम छा गया है. यह मामला शनिवार का है. बताया जा रहा है कि परना डाबर थाना क्षेत्र की बरदाहा बगीचा के पास तेज रफ्तार बाइक अचानक पलटी मार दी और दीवार में जाकर टक्कर मार दी.

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. मृतक युवक की पहचान पंचानपुर गांव के शिवलाल मांझी के बड़े बेटे 29 वर्षीय प्रमोद मांझी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद अपनी बहन की विदाई के दौरान ताला लाने बाजार गया था. इस दौरान यह घटना हो गई.

मृतक के पिता का रो-रोकर बुरा हाल

मृतक के पिता शिवलाल मांझी ने बताया कि मेरे घर की छोटी बेटी की आज विदाई हो रही थी और इस दौरान वह गाड़ी पर भी बैठ गई थी. विदाई की रस्म हो रही थी. इस दौरान सभी सामान गाड़ी पर लोड हो रहा था और फिर एक ताला और एक चाबी लाने के लिए बड़ा बेटा बाइक निकालकर बरदहा बाजार चल गया. इस दौरान अचानक गाड़ी पलट गई और दीवार में टक्कर मार दी. इस घटना में मौके पर पर ही बड़े बेटे की मौत हो गई.

भाई की मौत के बाद बहन की नहीं हुई विदाई

वहीं, इस घटना के बाद मृतक की बहन की विदाई नहीं की गई. शादी का माहौल मातम में बदल गया. मृतक के पिता ने कहा कि बड़े पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है और गांव में भी मातम छा गया है। खुशी खुशी बेटी की विदाई कर रहे थे. इसी दौरान घर से बेटे का अर्थी निकल गयी। इस मामले में थाना प्रभारी संजीत राम ने कहा कि मौत की खबर के बाद मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. तेज रफ्तार में अचानक बाइक में दीवार में टक्कर मार दी जिसके कारण मौत हुई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *