एसजेपीएस -एनसीसी कैडेट्स एवं प्रतिभावान विद्यार्थियों व भामाशाह भूरा का हुआ सम्मान

khamat khamana

बीकानेर , 8 अगस्त। देश की सुरक्षा और संप्रभुता को बनाए रखने में अहम भूमिका निभाने के लिए तैयार होते श्री जैन पब्लिक स्कूल के एनसीसी कैडेट्स का सम्मान समारोह कार्यक्रम शाला के सभागार में रखा गया।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे कमांडिंग ऑफिसर कर्नल जॉनी थॉमस सीईओ 7th राजस्थान बटालियन एनसीसी, बीकानेर तथा जाने-माने उद्योगपति एवं सामाजिक कार्यकर्ता डालचंद जी भूरा का शाला अध्यक्ष विजय कुमार जी कोचर, सचिव सीए माणक कोचर, प्रधानाचार्या रूपश्री सिपानी तथा प्रबंधक विश्वजीत गौड़ ने विशेष स्वागत-सम्मान किया।

pop ronak

कर्नल थॉमस ने एनसीसी कैडेट्स के लग्न, निष्ठा एवं कर्तव्यपालना की प्रशंसा की तथा डालचंद भूरा ने प्रतिभाओं के समर्पण एवं अनुशासन की सराहना की। शालाध्यक्ष ने देशहित को सर्वोपरि मानकर कार्य करते रहने हेतु प्रेरित किया | विभिन्न चरणों में एनसीसी कैडेट्स के अलावा सीए फाऊंडेशन के छात्रों को उनकी योग्यता के आधार पर ट्रॉफी, मेडल एवं प्रमाण-पत्र भेंट किए गए|

CHHAJER GRAPHIS

इसके साथ ही स्वतंत्रता सप्ताह के तहत सोलो डांस कंपटीशन के लिए चयनित प्रतिभाओं का भी सम्मान किया गया।

शाला की छात्रा अश्मि जैन गिनीज बुक होल्डर तथा डिम्पल तंवर को खेल एवं योग में उनके विशेष योगदान के लिए मेडल पहनाकर सम्मानित किया। सीईओ सीमा जैन ने अतिथिगण का शाला पधारकर एनसीसी कैडेट्स, सीए फाउंडेशन तथा अन्य प्रतिभाओं का मनोबल बढ़ाने के लिए विशेष आभार प्रेषित करते हुए सभी प्रतिभाओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *