एसकेआरएयू- एमबीए में प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ाई

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 28 मई। स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कृषि व्यवसाय प्रबंधन संस्थान ( आईएबीएम) से एमबीए (2024-26 बैच) में प्रवेश हेतु ऑनलाइन फार्म भरने की अंतिम तिथि 10 जून तक बढ़ा दी गई है। वहीं ऑफलाइन फॉर्म जमा करवाने की अंतिम तिथि 20 जून कर दी है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

आईएबीएम निदेशक डॉ आई.पी.सिंह ने बताया कि विद्यार्थियों की मांग के चलते कुलपति डॉ अरुण कुमार ने कृषि व्यवसाय प्रबंधन संस्थान ( आईएबीएम) से एग्री बिजनेस मैनेजमेंट में एमबीए करने हेतु फॉर्म भरने की अंतिम तिथि को बढ़ाया है।

mona industries bikaner

डॉ आई.पी.सिंह ने बताया कि संस्थान के एमबीए पाठ्यक्रम में कृषि या संबंधित विषयों में स्नातक या अंतिम वर्ष का विद्यार्थी जिसके पास किसी भी राष्ट्रीय प्रबंधन परीक्षा ( कैट, मैट, सी-मैट, जैट आदि) का स्कोर कार्ड अथवा परीक्षा में सम्मिलित होने का प्रमाण हो, ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकता है। प्रवेश संबंधित और अधिक जानकारी संस्थान की अधिकारिक वेबसाइट www.iabmbikaner.org या विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.raubikaner.org से प्राप्त की जा सकती है।

प्रवेश की जानकारी के लिए स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित आईएबीएम में कार्यालय समय में आकर अथवा दूरभाष नंबर 0151- 2252981 पर कॉल करके अधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

 

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *