जयपुर की डॉक्टर का खौफनाक खुलासा: “मेरी रेप और हत्या हो सकती है, नहीं बनना चाहती अगली निर्भया”

khamat khamana
  • SMS की डॉक्टर ने मेल रेजिडेंट पर लगाए गंभीर आरोप

जयपुर , 19 अगस्त। जयपुर के सवाई मान सिंह (SMS) मेडिकल कॉलेज की महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने एक अन्य रेजिडेंट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रविवार देर रात डॉक्टर्स के ग्रुप में पहुंचे मैसेज के बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया है। मैसेज में लिखा था- मेरे साथ रेप और हत्या कुछ भी हो सकता है। मैं नहीं चाहती कि अगली निर्भया बनूं। यह मेरे मेडिकल जीवन में सबसे बुरा अनुभव रहा।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

मैसेज में चौंकाने वाली बात लिखी थीं
प्रिंसिपल डॉक्टर दीपक माहेश्वरी ने बताया- उनके मोबाइल पर स्क्रीन शॉट आया था। इसे पढ़ा तो हैरान रह गए। एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर की पोस्ट में कई चौंकाने वाली बात लिखी थी।

pop ronak

महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने बताई अपनी पीड़ा

CHHAJER GRAPHIS

एसएमएस मेडिकल कॉलेज की महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने पोस्ट लिखकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की है। ‘कॉलेज का एक रेजिडेंट डॉक्टर महिलाओं को वस्तु समझता है। मैं साहस जुटा रही हूं। ताकि उसका असली चेहरा सबके सामने आए और मैं अपने कार्यस्थल पर सुरक्षित नहीं हूं। यहां रेप से लेकर हत्या या और कुछ भी हो सकता है।

मेरे साथ कुछ भी बुरा होता है तो इसके लिए वह पूरी तरह से जिम्मेदार होगा। मैं नहीं चाहती कि अगली निर्भया बनूं। यह व्यक्ति सफेद कोट पहनने लायक नहीं है। शर्म हमें नहीं इस तरह के घटिया लोगों को आनी चाहिए। मैं चाहती हूं कि अपने सहकर्मियों के कारण असुरक्षित महसूस करने वाली महिलाओं को आगे आकर इस बारे में बोलना चाहिए। शर्म हमें नहीं इस तरह के घटिया लोगों को आनी चाहिए।

एसएमएस थाने में दी गई जानकारी

SMS मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल दीपक माहेश्वरी ने बताया- मुझे रविवार रात करीब 11 बजे इस घटना की जानकारी हुई। पोस्ट का स्क्रीन शॉट मिलने पर एसएमएस थाना सीआई को जानकारी भेजी गई। वह जांच कर रहे हैं। एडिशनल डीसीपी ईस्ट आशाराम चौधरी ने बताया- डॉक्टर दीपक माहेश्वरी की ओर से रात साढ़े 11 बजे एसएचओ एसएमएस को शिकायत मिली थी।

सोमवार सुबह सीआई ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर को फोन पर सम्पर्क किया। महिला रेजिडेंट ने पुलिस को इस केस में कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है।उनका कहना है कि इस केस में जो भी कार्रवाई करनी है, वह एसएमएस मेडिकल कॉलेज करे। वह किसी भी प्रकार की कोई शिकायत पुलिस को नहीं देना चाहतीं। उसकी परेशानी उस ने अपने सीनियर तक पहुंचा दी है, वही इस पर एक्शन करें।पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने तत्काल जांच के आदेश जारी कर दिए। महिला डॉक्टर फिलहाल सुरक्षित है और अपने घर में पारिवारिक सदस्यों के साथ हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *