बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले शिक्षकों एवं विद्यार्थियों का होगा सम्मान

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • शिक्षक संघ रेसटा के प्रतिभा सम्मान समारोह के लिए विद्यार्थियों में उत्साह ,ऑनलाइन पंजीकरण 20 जून तक

बीकानेर, 19 जून। शिक्षक संघ एलीमेंट्री सेकेंडरी टीचर एसोसिएशन (रेसटा) द्वारा उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम देने वाले शिक्षकों व मेधावी विद्यार्थियों में उत्साह भरने का अद्वितीय प्रयास करते हुए जिला स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह 2024 का आयोजन किया जाएगा।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

रेसटा के प्रदेशाध्यक्ष मोहर सिंह सलावद ने बताया की पांचवीं, आठवीं, दसवीं और बारहवीं कक्षाओं की बोर्ड परीक्षाओं में उत्कृष्ट परिणाम देने वाले शिक्षकों व विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा। प्रदेश कोषाध्यक्ष श्यामसुन्दर बिश्नोई ने बताया कि शिक्षक संघ रेसटा द्वारा आयोजित समारोह विद्यार्थियों व शिक्षको के जीवन में एक प्रेरणास्पद प्रतीक बनेगा। यह उन्हें अपनी क्षमताओं को पहचानने और अनुकरणीय उपलब्धियों की ओर अग्रसर करने के लिए प्रोत्साहित करेगा।

mona industries bikaner

उन्होंने बताया कि समारोह के लिए पंजीकरण 20 जून तक करवा सकेंगे। समारोह में शामिल होने का उत्साह दिखा रहे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय 2एडी आडूरी के छात्र अनिल कुमार का कहना है कि वह इस समारोह में भाग लेने के लिए अति उत्सुक है। इसमें शिक्षा के विशेषज्ञ भी शामिल होंगे, जो विद्यार्थियों को प्रेरित करेंगे।

जिलाध्यक्ष सीताराम डूडी ने बताया की इस समारोह में भाग लेने के लिए शिक्षक व विद्यार्थी https://forms.gle/V8LSHxkVmAtst7ut6
लिंक पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जिला महामंत्री पवन शर्मा ने कहा कि समारोह से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए 9950458459, 8107098728, 9772095875 ,9414846786 नंबर पर संपर्क कर सकते है।

shree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *