तेरापंथ युवक परिषद् गंगाशहर को राष्ट्रीय स्तर पर समन्नानित

khamat khamana

बीकानेर , 29 अगस्त। गुजरात के सूरत में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में वर्ष 2023-24 के लिए देश की 362 तेरापंथ युवक परिषद् के कार्यों का मूल्याकन किया गया। इसमें तेरापंथ युवक परिषद् गंगाशहर को संगठन में द्वितीय , जैन संस्कार विधि में श्रेष्ठ व जप-तप महायज्ञ के अंतर्गत निरंतर 24 घंटे अखण्ड जप करने के लिए विशाल श्रेणी के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। तेरापथ युवक परिषद् गंगाशहर सेवा संस्कार और संगठन के कार्य निरंतर रूप से कर रही है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

अभातेयुप की ओर से प्रतिवर्ष सभी युवाओं का राष्ट्रीय अधिवेशन सम्मेलन आयोजित किया जाता है। इसमें सभी शाखा परिषदों के प्रतिनिधि शामिल होते हैं। उसी में से श्रेष्ठ कार्य करने वाली शाखाओं को सम्मानित किया जाता है।

pop ronak

इस अवसर पर अभातेयुप राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य पीयूष लूणीया व तेयुप गंगाशहर अध्यक्ष महावीर फलोदिया, उपाध्यक्ष ललित राखेचा, देवेंद्र डागा, सहमंत्री ऋषभ लालाणी, संगठन मंत्री रोहित बैद, कोषाध्यक्ष रोशन छाजेड व कार्यकारिणी के सदस्य जीतेन्द्र रांका उपस्थित रहे।

CHHAJER GRAPHIS

इस अवसर पर डाटा मैनेजमेंट में बेहतरीन कार्य के लिए पीयूष लूणीया को सम्मानित किया गया। वह इसी क्रम में तेरापंथ किशोर मंडल गंगाशहर को संगठन के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ किशोर मंडल के अवार्ड से सम्मानित किया गया। वह इस अवसर पर तेरापंथ किशोर मंडल के 25 सदस्यों की उपस्थिति रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *