व्यापारी था अंदर ,चार लाख से भरा बैग लेकर भागे बदमाश

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

VIDEO:दुकान की दिनभर की बिक्री के रखे थे रुपए

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नोखा , 31 मई। नोखा में एक दुकान के बाहर चौकी पर रखा लाखों रुपए से भरा थैला चोर लेकर फरार हो गए। जिसके बाद व्यापारी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी नोखा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दुकान के आसपास के सीसीटीवी खंगाले। जिसमें दो युवक दुकान के बाहर से थैला लेकर भागते हुए नजर आ रहे है। घटना रामदेव चौक के पास गुरुवार रात 9.30 बजे की है।

mona industries bikaner

थानाधिकारी हंसराज लूणा ने बताया कि रामदेव चौक में शुभकरण लूणावत परचून के थोक विक्रेता है। जो रात को 9.30 बजे अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। इस दौरान व्यापारी शुभकरण ने दिनभर की बिक्री के पैसों से भरा थैला दुकान के बाहर चौकी पर रखा और अंदर गाड़ी की चाबी लेने के लिए गया। इतने में ही दो बदमाश आए और थैला लेकर फरार हो गए। तभी व्यापारी ने पीछे पलट कर देखा तो दो बदमाश थैला लेकर भागते नजर आए। जिसके बाद व्यापारी ने शोर मचा कर बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश दुकान से कुछ दूर खड़े बाइक सवार के साथ अलग- अलग बाइक पर बैठ कर मौके से फरार हो गए।

सूचना मिलने पर आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर एकत्रित हो गए। जिसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी चैक किए। जिसमें दो बदमाश वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी।

व्यापारी शुभकरण ने बताया कि चौकी पर रखे थैले में करीब 4 लाख रूपए रखे हुए थे। जो दो बदमाश लेकर फरार हो गए। घटना के बाद नोखा थाने में रात 2 बजे मामला दर्ज करा दिया है।

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *