एक रात में चार पेट्रोल पम्प पर चोरी की वारदात से जिले में हड़कंप

khamat khamana
  • चोरों ने दिखाया पुलिस गश्त को ठेंगा ,लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात से लोगों में भय का माहौल

लूणकरनसर, 16 सितम्बर। पुलिस की निष्क्रियता के चलते अरसे से लूणकरनसर में चोरों के हौंसले बुलंद है। शुक्रवार रात को चोरों ने पुलिस गश्त को ठेंगा दिखाते हुए एक साथ चार पेट्रोल पम्पों पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

कस्बे समेत इलाके में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात से लोगों में भय का माहौल है। शुक्रवार रात को हुई वारदात की खबर से लोगों में दहशत बढ़ गई है। वहीं रातभर गश्त का दावा करने वाली पुलिस की गाड़ी आखिर चार घण्टे कहां घूम रही थी। यह सवाल भी दिनभर लोगों की जुबान पर रहा। वारदात के दौरान चोर राष्ट्रीय राजमार्ग-62 व स्टेट हाइवे-6(ए) समेत मुख्य सड़कों पर स्थित पेट्रोल पम्पों पर वारदात की है।

pop ronak

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात एक बजे लूणकरनसर-सरदारशहर स्टेट हाइवे-6(ए) स्थित ओपी लेघा फिलिंग स्टेशन पर दो चोर कपड़े से चेहरा ढक कर दीवार फांदकर घुसते हैं। इनमें एक चोर के हाथ में एक लोहेनुमाबड़ापेचकश या छड़ दिखाई देती है। चोर पम्प के ऑफिस में घुसकर यहां से 70 हजार रुपए चोरी कर फरार हो जाते हैं।
इसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग-62 स्थित लक्ष्मी फिलिंग स्टेशन में इसी तरीके से वारदात को अंजाम देते है तथा पम्प से 39 हजार 800 चुरा लेते हैं। यहां से एक मोटरसाइकिल चुराकर कर थोड़ी दूर स्थित राजमार्ग-62 पर केसरीचंद सारस्वत फिलिंग स्टेशन से 6780 रुपए चुराकर फरार हो जाते हैं। इसके बाद रोझां रोड मीरा पेट्रोलियम पर वारदात के लिए पहुंचते है, लेकिन यहां पम्प मालिक के लड़के राहुल सारण के जागने से चोरों के साथ कहा-सुनी की बात सामने आई है। चोरों ने राहुल को जान से मारने की धमकी दी और यहां से एक मोटरसाइकिल चुराकर भाग निकले।

CHHAJER GRAPHIS

चोर सीसीटीवी कैमरों में हुए कैद
शुक्रवार रात को एक साथ चार पेट्रोल पम्पों पर चोरी की वारदात करने वाले चोरों की गतिविधियां सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। हालांकि चेहरे ढके हुए होने से चोरों का पता नहीं चल पाया है। सीसीटीवी कैमरों में चोर दो ही नजर आ रहे है, लेकिन लोगों को अंदेशा है कि वारदात में चोरों के साथ ओर लोग भी हो सकते है।

चोर कालू रोड के लेघा पम्प से राजमार्ग-62 स्थित लक्ष्मी पम्प तक कैसे पहुंचे। इसको लेकर लोगों में चर्चा है। इस दौरान संभवत: चोर थाने के पास से या आगे से गुजरे है। चार पम्पों पर हुई वारदात में करीब चार घण्टे तक चोर मुख्य सड़कों व चौराहों से इधर-उधर घूमते रहे। ऐसी स्थिति में पुलिस की कार्यप्रणाली व गश्त दोनों पर सवाल खड़े हो रहे है। हालांकि वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस पेट्रोल पम्पों पर पहुंचकर घटनाक्रम का जायजा लिया है, लेकिन अभी तक चोर पुलिस की पकड़ से दूर है।
जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने चोरी की वारदात में संजय लेघा पुत्र मनीराम लेघा, राहुल चौधरी पुत्र हनुमानाराम सारण, राकेश पुत्र देवीलाल सारस्वत व विक्रमसिंह पुत्र कल्याणसिंह राजूपत की रिपोर्ट में मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *