शहर के बड़े क्षेत्र में शनिवार को नहीं आएगा पानी

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • पाइप लाइन मरम्मत के कारण जेलवेल और गोगागेट क्षेत्र में जलापूर्ति बाधित रहेगी

बीकानेर , 26 जुलाई। बिजली के संकट से गुजर रहे बीकानेर शहर में शनिवार को जलापूर्ति भी बाधित रहेगी। जलदाय विभाग ने बताया है कि शहर के बड़े क्षेत्र में शनिवार को आंशिक रूप से जलापूर्ति बाधित रहेगी। ऐसे में इन क्षेत्रों में पीने के पानी का संकट खड़ा हो सकता है। आम लोगों को पानी संग्रहित रखने की सलाह दी जा रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता कैलाशचंद्र माली ने बताया कि बीछवाल जलाशय से जेलवेल व गोगागेट हेडवर्क्स से जुड़ी राइजिंग मैन पाइपलाइन के मरम्मत कार्य के कारण 27 जुलाई शनिवार को जेलवेल व गोगागेट टंकी से जुड़े क्षेत्रों मे पेयजल आपूर्ति आंशिक बाधित रहेगी। रखरखाव के नाम पर हो रही इस कटौती के कारण गोगागेट और जेलवेल क्षेत्र में पानी नहीं आने से संकट हो सकता है।

इन दोनों क्षेत्रों से महत्वपूर्ण हेडवर्क्स से परकोटे और परकोटे से बाहर के बड़े क्षेत्र को पीने का पानी दिया जाता है। दोनों हेडवर्क्स से हजारों की संख्या में उपभोक्ता जुड़े हुए हैं। पिछले कई दिनों से तेज गर्मी के बीच पानी की आपूर्ति बाधित होने से आम आदमी परेशान है। इन दिनों बीकानेर में रखरखाव के नाम पर अब तक बिजली कटौती होती थी लेकिन अब पीने के पानी का भी संकट हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *