बीकानेर के पास भयंकर सड़क दुर्घटना तीन की मौत व तीन घायल

khamat khamana

बीकानेर , 14 सितम्बर। कार और पिकअप की आमने-सामने की टक्कर में आठ महीने के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में बच्चे के माता-पिता सहित और तीन घायल हो गए। सभी कार से बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती रिश्तेदार से मिलकर श्रीडूंगरगढ़ (बीकानेर) जा रहे थे।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां एक-दूसरे में बुरी तरीके से फंस गईं। काफी मशक्कत के बाद गाड़ियों को अलग किया गया। हादसा बीकानेर-जयपुर नेशनल हाइवे पर शुक्रवार देर रात करीब पौने बारह बजे हुआ। मामला बीकानेर के नौरंगदेसर के पास का है।

pop ronak

टक्कर के बाद दोनों वाहन एक-दूसरे में फंसे

CHHAJER GRAPHIS

एडिशनल एसपी ग्रामीण के अनुसार हादसा शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर नौरंगदेसर के पास हुआ है। ऑल्टो कार और पिकअप की टक्कर के बाद चीख-पुकार मच गई थी। मौके पर हाईवे पेट्रोलिंग टीम पहुंची और राहत कार्य शुरू किया।

हादसे में 3 घायल
कार में श्रीडूंगरगढ़ के कालूबास निवासी रमेश सोनी, उनकी पत्नी पूजा, आठ महीने का बेटा पार्थ, भाई गोपी और मामा आडसर बास निवासी कल्याण सोनी, श्रीडूंगरगढ़ (बीकानेर) सवार थे। इसके अलावा इनका रिश्तेदार मनोज भी साथ था।

मनोज की एक बेटी बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल में भर्ती है। उसे देखने के लिए सभी श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर गए थे। वापस लौटते हुए बीकानेर के नौरंगदेसर के पास हादसा हुआ और कल्याण, मनोज और आठ महीने के पार्थ की मौत हो गई। वहीं पार्थ के माता-पिता और रिश्तेदार गोपी घायल हो गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *